मोदी ने दिखाई थी हरी झंडी, अब भोपाल से दिल्ली जा रही वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग

वंदे भारत ट्रेन में लगी आग।

भोपाल: भोपाल से दिल्ली जाने वाली वंदे भारत ट्रेन में आग लग गई है। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह रानी कमलापति रेलवे स्टेशन से निजामुद्दीन के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन की C14 बोगी में कुरवाई स्टेशन के पास बैट्री से आग लग गई।

बताया जा रहा है कि आग लगने की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाला गया है।रानी कमलापति से निजामुद्दीन जा रही वंदे भारत ट्रेन के C-14 कोच में आग लगी। ट्रेन नंबर 20171 भोपाल-हजरत निजामुद्दीन वंदे भारत सुबह 5.40 पर रवाना हुई। घटना बीना से पहले हुई।

ट्रेन में सफर कर रहे यात्री के मुताबिक आग बैटरी से लगी।आग की सूचना मिलते ही ट्रेन को रोक कर सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।वहीं, ट्रेन में सफर कर यात्रियों ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। ट्रेन में मध्यप्रदेश के कुछ सीनियर आईएएस अधिकारी भी सफर कर रहे थे।आग लगने की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग पानी लेकर दौड़े।

इसके बाद दमकल की टीम पहुंची। रेलवे के तमाम सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। ट्रेन की जांच की जा रही है। जांच पूरी होने के बाद ट्रेन को निजामुद्दीन के लिए रवाना किया जाएगा। यात्रियों को ट्रेन से सुरक्षित उतार लिया गया है। किसी तरह का इसमें कोई नुकसान नहीं हुआ है।

Related Articles

Back to top button