भीड़ तंत्र की खौफनाक सजा! बैट्री चोरी के आरोप में पीटा, फिर 4 लड़कों के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया पेट्रोल

भोजपुर के कोईलवर थाना क्षेत्र के बबुरबानी घाट इलाके से बैट्री चोरी के आरोप में चार लड़कों को पकड़कर मारपीट किये जाने व गुप्तांग में पेट्रोल डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह आरोप एक प्रतिनिधि पर लगा है। परिजनों ने पीड़ित युवक का इलाज कोईलवर पीएचसी में कराया।

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार कोईलवर में जब्त नाव से बैट्री चोरी के आरोप में नगर पंचायत क्षेत्र के ही कुछ युवकों को पकड़ कर उनसे बेंत से मारपीट की गई। पीड़ित लड़कों ने नंगा कर गुप्तांग में पेट्रोल डालने का आरोप लगाया है। पुलिस को दिये शिकायत पत्र में उनसे बैट्री के एवज में रुपये की मांग की बात भी सामने आई है।

पीड़ित कोईलवर के बबुरबानी निवासी स्व महेश चौधरी के पुत्र टुन्नू चौधरी उर्फ रंजन चौधरी ने कहा है कि कोईलवर में जब्त नावों से बैट्री चोरी का इल्जाम लगाते हुए उसे व उसके साथ मौजूद युवकों को एक गोदाम पर ले जाया गया, जहां पिटाई के बाद शौच के रास्ते में पेट्रोल डालकर बेंत से पिटाई की गई।

 

मारपीट कर जबरन बैट्री चोरी की बात स्वीकार करवाई। भुक्तभोगी दो अन्य लड़कों ने वार्ड 13 निवासी भोला महतो व वकील कुमार को रुपये नहीं देने पर जान से मार देने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़ित रंजन चौधरी ने थाने में आवेदन दे न्याय की गुहार लगाई है। इस बारे में पूछे जाने पर थानेदार ने बताया कि वे छापेमारी पर निकले हैं। आवेदन देखने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 

Related Articles

Back to top button