मेरठ में भैंस के दूध पर सौ रुपए कमीशन लेता है विधायक , संगीत सोम पर जनता की ग्राउंड रिपोर्ट

भाजपा विधायक से जनता परेशान, देखे ये वीडियाों

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव को लकर सरगर्मिया तेज हो गई है। तो इसी कड़ी में आईए जानते है चुनाव को लेकर जनता की क्या राय है, जनता  सभी दलों को लेकर क्या सोच रही हैं। आइए न्यूजनशा के ग्राउंड रिपोर्ट के जरिए आपको बताते है जनता सरकार को लेकर क्या कह रही है… पक्ष्मिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ से लेकर मुज़फ़्फ़रनगर तक आईए जानते आखिरकार जनता क्या चाहती हैं।

हम आपको बता दे कि जब न्यूजनशा की टीम जनता के बीच पहुंची तो जो जनता की राय सामने आई उसे जाकर हैरान रह जाएंगे। जब  न्यूजनशा की वरिष्ट पत्रकार विनिता यादव ने मौजूदा सरकार को लेकर जनता से सवाल किया कि क्या वो भाजपा सरकार से आप खुश है तो लोगों ने भर-भर के अपनी परेशानियां सुनाई। लोगो का कहना है कि हम भाजपा से परेशान नही है बल्कि विधायक से परेशान है।

मेरठ में भैंस के दूध पर सौ रुपए कमीशन

बता दे कि जब सरदना विधानसभा क्षेत्र एक जगह कई गांव की जनता इक्ठा हुई थी। जहा लोगों से सवाल करने पर पता चला कि जनता भाजपा विधायक संगीत सोम से काफी परेशान है। वहां के लोगों के कहना है कि विधायक संगीत सोम भैस के दूध पर सौ रुपए कमिशन लेते है, लोगों का कहना है कि सरदना विधानसभा के लोग आज भ्रष्टाचार को खत्म कर ने के लिए यंहा इक्ठा हुए है, यहां हर जाति के लोग मौजूद है। हम इस बार सपा सरकार के साथ है, इस बार हमारे यहा से सपा सरकार ही जीतेगी क्योकि हम यहां के विधायक के अत्याचार से तंग आ गए है।

लोगो का कहना है कि पुलिस भी अपनी कार्य नही कर पाति क्योकि ये लोग उन्हे करनेनहीं देते है। बता दे कि लोगों के उपर फर्जी मुकदमें लगे पड़े है। य्वा से लेकर बुजुर्ग तक विधायक से परेशान है।जनता का कहना है विधायक ने 5 साल में कोई काम नहीं किया। सिर्फ गुंड़ागर्दी की है।जनता को मोदी योगी से कोई नराजगी नही है।

भाजपा विधायक से लोग परेशान

विधायक संगीत सोम को लेकर जब सवाल किया गया कि इसे क्या नराजगी हैै तब कुशाल गाव के प्रधान ने कहा कि इस विधायक के राज्य में जनता जितनी परेशान हुई है, उतनी कभी नहीं हुई। जनतो का कहना है कि यहां विकास के नाम पर सिर्फ गुंडागर्दी हुई है।

अगर हम 2017 विधानसभा चुनाव की बात करे तो बीजेपी ने धर्म के नाम पर अच्छा विसाद विछाई थी जिससे उसे काफी फायदा भी हुआ था। हिन्दुत्व के नाम पर यहां संगीत सोम का तानाशाही हैं। जनता बेहद परेशान है, आपतो बता दे कि इस बार जनता बदलाव चाहती है। इस खबर की सच्चाई को जानने के लिए देखिए ये वीडियों…

 

Related Articles

Back to top button