शिंदे गुट के MLA घिरे “खूबसूरती” वाले बयान पर

शिवसेना (ठाकरे गुट) से विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुर्वेदी की सुंदरता देखकर उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया। प्रियंका चतुर्वेदी ने शिरसाट के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें किसी गद्दार की जरूरत नहीं है जो मुझे बताए कि मैं कैसी दिखती हूँ!

शिवसेना (ठाकरे गुट) से विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुर्वेदी की सुंदरता देखकर उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया।

प्रियंका चतुर्वेदी ने शिरसाट के बयान पर तीखा पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें किसी गद्दार की जरूरत नहीं है जो मुझे बताए कि मैं कैसी दिखती हूँ और मैं जहां हूँ वहाँ  क्यों हूँ । आदित्य ठाकरे ने भी शिरसाट पर निशाना साधा, प्रियंका चतुर्वेदी के ‘खूबसूरती’ वाले बयान पर।

शिरसाट ने प्रियंका पर बयान देते हुए ठाकरे समूह के नेता चंद्रकांत खैरे का जिक्र किया। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि,  “खैरे से उन्हें पता चला कि आदित्य ठाकरे ने प्रियंका चतुर्वेदी की खूबसूरती देखकर उन्हें राज्यसभा सांसद बनाया है।”

शनिवार को प्रियंका चतुर्वेदी ने शिंदे समूह के विधायकों को ‘देशद्रोही’ बताया, जिसके बाद संजय शिरसाट ने यह बयान दिया। शिवरसाट ने कहा कि प्रियंका चतुर्वेदी को किसी को ‘गद्दार’ कहने का अधिकार नहीं है क्योंकि वह खुद कांग्रेस छोड़कर शिवसेना में गई हैं।

प्रियंका चौधरी ने ट्वीट कर कहा

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा, ”मुझे यह बताने के लिए किसी गद्दार की जरूरत नहीं है कि मैं कैसी दिखती हूं और मैं जहां हूं वहां क्यों हूं। जिसने 50 बक्सों के लिए अपनी आत्मा और ईमानदारी बेच दी। संजय शिरसाट राजनीति और महिलाओं पर अपने विचारों में व्यापक बीमारी का एक आदर्श उदाहरण हैं। वह निश्चित रूप से अपनी टिप्पणियों के माध्यम से अपना अश्लील चरित्र प्रदर्शित करते हैं, इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि बीजेपी ने उन्हें अपने साथ रखा है।”

आदित्य ठाकरे ने भी संजय शिरसाट के बयान पर टिप्पणी की और कहा कि ऐसे लोगों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button