बीजेपी विधायक की मतदान केंद्र पर गुंडागर्दी , BSF जवान और चुनाव अधिकारियों को धमकी

राजस्थान से इस वक्त एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बीजेपी के विधायक का है जो कि मतदान केंद्र पर पहुंचकर BLO और सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के जवान से बदतमीजी करते हुए दिखाई दिए हैं।

बाबूसिंह को आया गुस्सा मतदान केंद्र पर पहुंचकर किया कुछ ऐसा

देश में पहले और दूसरे चरण के लिए मतदान हो चुका है। लेकिन शुक्रवार को हुए दूसरे चरण के मतदान के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो एक बीजेपी के विधायक से जुड़ा हुआ है जो कि मतदान केंद्र पर पहुंचकर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के जवान और बीएलओ को धमकाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसी के साथ-साथ वह बीएलओ को बाहर निकलने के लिए भी बोलते हुए दिख रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि शेरगढ़ क्षेत्र से बीजेपी के विधायक बाबू सिंह राठौड़ को सूचना मिलती है कि जोधपुर के चामू गांव में राजकीय बालिका उच्च प्राथमिक स्कूल नाथडाऊ में बूथ संख्या-10 मतदाताओं को वोट नहीं डालने दिए जा रहा है और उनको परेशान किया जा रहा है। सूचना मिलने के बाद बाबू सिंह अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच जाते हैं और वहां मौजूद बीएसएफ के जवान और बीएलओ के साथ बदतमीजी करते हुए दिखाई देने लगते हैं। वही बात में मौके पर मौजूद पुलिस के अधिकारी पूरे मामले को शांत करवा देते हैं।

विधायक ने बीएसएफ जवान और बीएलओ को दी धमकी

बाबू सिंह राठौड़ का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि बाबू सिंह अपनी टीम के साथ में मतदान केंद्र पर पहुंचते हैं। यहां पहले सुरक्षा में तैनात एक बीएसएफ का जवान उनको रोकता है बाद में बाबू सिंह राठौड़ सुरक्षा जवान से कहते हैं की बंदूक किसको दिखा रहा है बंदूक नीचे कर। कब से बंदूक दिखा रहा है, तुझे आईडी देखने का अधिकार किसने दिया। इस पर जवान बोलता है कि मैंने आपसे किसी भी तरीके की आईडी नहीं मांगी है। बाद में विधायक गुस्से में बूथ के तरफ बढ़ते हैं। बूथ के अंदर दाखिल होते हुए अंदर मौजूद बीएलओ से बदतमीजी करने पर उतर आते हैं। बीएलओ से बाहर निकलने के लिए कहते हैं लेकिन वह बाहर नहीं निकलता है। फिर विधायक बीएलओसे कहते हैं अपना नाम बताइए। Is पर अधिकारी बोलता है कि सर नाम की क्या आवश्यकता है। जिसके बाद बाबू सिंह जोर से अधिकारी से बोलते हैं तो अधिकारी कहता है सर आवाज नहीं। फिर जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं। इसके बाद अधिकारी कहता है सर इस तरीके से बदतमीजी आप नहीं कर सकते हैं। फिर पुलिस का एक अधिकारी आता है और पूरे मामले को शांत करवा देता है। लेकिन भाजपा विधायक आई है वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल होने लगता है और लोग इस वायरल वीडियो पर टिप्पणी करने लगते हैं।

Related Articles

Back to top button