बदमाशों ने बिहार में BJP नेता के भाई को मारी गोली, हालत गंभीर

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में अपराधी लगातार लूट एवं गोलीबारी जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के समीप एनएच 31 (NH-31) की है. यहां सोमवार की रात अपराधियों ने भाजपा  के मंडल अध्यक्ष सुमित कुमार के बड़े भाई विपिन सिंह चौहान से लूटपाट की और उन्‍हें गोली मारकर घायल कर दिया. फिलहाल विपिन सिंह चौहान का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि सीएसपी संचालक विपिन सिंह चौहान सोमवार की रात खगड़िया की ओर से डंडारी थाना क्षेत्र स्थित अपने घर आ रहे थे. इसी क्रम में चिमनी भट्ठे के नजदीक तीन बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें घेर लिया एवं उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी. अपराधियों ने विपिन कुमार को हथियार के बल पर रोका और उसके बाद उनका बैग एवं मोबाइल छीन लिया. बाद में अपराधियों ने उनसे पैसे की मांग शुरू कर दी. जैसे ही विपिन सिंह चीखना-चिल्लाना शुरू किया अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से विपिन सिंह गिर गए. फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग वहां जमा होने लगे. स्थानीय लोगों का आभास पाकर अपराधी हथियार लहराते मौके से फरार हो गए. बाद में लोगों ने विपिन सिंह को किसी तरह निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें-टीबी रोग उन्मूलन में जन प्रतिनिधि अग्रणी भूमिका निभाए :नायडू

भाजपा नेताओं ने जिला प्रशासन पर जताया रोष

घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा के जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह एवं सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर सहित कई भाजपा नेता पीड़ित से मिलने नर्सिंग होम पहुंचे. भाजपा जिलाध्यक्ष राज किशोर सिंह ने कहा कि अपराधियों की इस करतूत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो भाजपा कार्यकर्ता आंदोलन को विवश होंगे. सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने कहा कि हाल के दिनों में बेगूसराय में अपराधियों के द्वारा बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है और प्रशासन चैन की नींद सो रहा है. अगर बेगूसराय के एसपी द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो इस बात की शिकायत उपमुख्यमंत्री समेत शीर्ष नेतृत्व से भी की जाएगी.

Related Articles

Back to top button