अपना दल (एस) की केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल और उनके पति हुए कोरोना से संक्रमित

मिर्जापुर सांसद अनुप्रिया पटेल और पति आशीष पटेल कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: अपना दल (एस ) की केन्द्रीय मंत्री व मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं. अनुप्रिया पटेल के साथ उनके पति आशीष पटेल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. केन्द्रीय मंत्री के साथ उनके पति भी होम आइसोलेशन में हैं.

जानकारी के मुताबिक अपना दल (एस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल ने गुरुवार को जौनपुर के मडिय़ाहूं विधानसभा में पार्टी की जनसभा की थी. वहीं मडिय़ाहूं में रैली के बाद रिपोर्ट मिलने पर अनुप्रिया पटेल ने आज ही अपना दल एस की सभी रैलियों को निरस्त करने का ऐलान किया था. वहीँ उनके साथ उनके पति व उत्तर प्रदेश विधान परिषद सदस्य आशीष सिंह पटेल की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

अनुप्रिया पटेल के साथ उनके पति भी हुए कोरोना पॉजिटिव

पना दल (एस) की अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल और उनके पति आशीष पटेल कोरोना की चपेट में आ गए हैं. गुरुवार को मडिय़ाहूं के गोपालापुर में जनसभा को संबोधित कर लौटते ही अनुप्रिया ने जब जांच कराई रिपोर्ट पॉजिटिव मिली तो प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए. एसडीएम अर्चना ओझा ने कहा कि यदि कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी होती तो जनसभा की अनुमति नहीं दी जाती.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों को शंका थी कि उनको संक्रमण हो सकता है, इसलिए, उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया था. हालांकि, सैंपल देने के बाद आइसोलेट होने के बावजूद भी वह रैली करने के लिए पहुंच गईं. वहां से जैसे ही लौटे उनकी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हो गई. अनुप्रिया पटेल के पति आशीष कोरोना पॉजिटिव हैं इसकी पुष्टि हो चुकी है, उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी भी दी है.

प्रदेश में कोरोना जांच में इतने लोग हुए संक्रमित

यूपी में गुरुवार को कुल एक लाख 96502 सैंपल की जांच रिपोर्ट आने पर तहलका मच गया है. एक दिन में 3121 नए संक्रमित आने के साथ ही प्रदेश के गौतमबुद्धनगर, गाजियाबाद तथा लखनऊ में एक्टिव केस एक हजार के पार पहुँच गए हैं. इसके बाद भी कोविड के नए संक्रमितों का हास्पिटलाइजेशन नहीं के बराबर है.

Related Articles

Back to top button