मंत्री अनुराग ठाकुर का AAP पर पलटवार, कहा- शराब घोटाले की गूंज पूरी दुनिया तक

News Nasha

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की ओर से शराब नीति में घोटालों के आरोपों को खारिज करने के साथ जब बीजेपी पर निशाना साधा गया, तब जवाब देने के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर आए। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि, अगर नई शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप के हालात ऐसे थे कि अगर चोर को दाढ़ी में तिनका दिखा, तो उससे बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा लो, मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा, तो शराब नीति वापस ले ली।

अनुराग ने सिसोदिया और केजरीवाल से पूछे ये दो सवाल:

अनुराग ठाकुर ने मनीष सिसोदिया से सवाल करते हुए कहा कि, डिप्टी सीएम मुझे बताएं कि, मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में ठेके की अगर अनुमति नहीं होती थी, तो आपने क्यों दिया? उन्होंने आगे कहा कि, मेरा दूसरा सवाल सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल दोनों से है। कार्टेल कंपनियों को शराब बेचने का ठेका क्यों दिया गया? अगर दिया तो क्यों? और ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं?

नोटिस के बाद आप पार्टी ने क्या कार्रवाई की:

उन्होंने कहा कि, एक सवाल मेरा और भी है कि, 25 अक्टूबर को जब दिल्ली के ही एक्साइज डिपार्टमेंट ने ब्लैक लिस्टेड कंपनियों और बाकी की कंपनियों को नोटिस दिया था, तो इस पर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने क्या कार्यवाही की है।

Related Articles

Back to top button