Mimi Trailer Out:रिलीज हुआ कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की कॉमेडी और कन्फ्यूजन से भरपूर फिल्म ‘मिमी’ का ट्रेलर, 30 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन जल्द ही नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होने जा रही फिल्म मिमी में सरोगेट मदर की भूमिका निभाती नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर के बाद अब फिल्म का कॉमेडी से भरपूर ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें कृति की ट्विस्ट एंड टर्न से भरी कहानी दिखाई गई है।

30 जुलाई को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज होगी फिल्म

कृति सेनन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फिल्म का मजेदार ट्रेलर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, मिमी ट्रेलर। मिनी ने सब कुछ एक्सपेक्ट किया था इस अनएक्सपेक्टेड जर्नी के अलावा। ये मेरी मिमी है आपके लिए। देखिए उसकी अनएक्सपेक्टेड जर्नी की कुछ झलक अपने परिवार के साथ। एक्ट्रेस ने ट्रेलर के साथ जानकारी देते हुए बताया है कि फिल्म को 30 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

ट्रेलर देखकर साफ है कि फिल्म में कृति एक गरीब मस्तमौला लड़की के किरदार में हैं जो एक ड्राइवर की बातों में आकर विदेशी महिला के लिए सरोगेट मदर बनने के लिए राजी हो जाती हैं। 20 लाख रुपए की लालच में पंकज त्रिपाठी उनके पति बनने का ड्रामा तो करते हैं, लेकिन दोनों की जिंदगी में परेशानी तब खड़ी होती है जब विदेशी महिला उनसे बच्चा लेने से इनकार कर देती है। इस परेशानी के बीच मिमी क्या फैसला लेगी और कैसे दुनिया का सामना करेगी, फिल्म इसी दिलचस्प कहानी पर आधारित होगी।

कृति सेनन के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सई तम्हाकर, एलविन एडवर्ड, सुप्रिया पाठक और मनोज पहवा जैसे कई एक्टर्स अहम किरदार में नजर आएंगे। लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को मैडॉक फिल्म और जियो सिनेमा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। ये फिल्म मराठी फिल्म माला आई व्याहची की हिंदी रीमेक होने वाली है। फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी थी, हालांकि कोविड 19 की तीसरी लहर को देखते हुए अब इसे डिजिटली रिलीज किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button