मीका सिंह ने जबरन ‘किस’ मामले को रद्द करने के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट मे की अपील

बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और राखी सावंत का जबरन किस मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. दरअसल मीका ने इस मामले को कथित तौर पर बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने 17 साल पहले राखी सावंत द्वारा जबरन किस करने को लेकर उनके खिलाफ दायर की गई एफआईआर को रद्द करने की अपील की है. रिपोर्ट के मुताबिक मीका चाहते हैं कि

राखी सावंत और मीका के बीच हुई सुलह
रिपोर्ट के मुताबिक बॉलीवुड सिंगर ने दावा किया है कि राखी और उन्होंने मिल-जुलकर अपने मतभेदों को सुलझा लिया है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्ट्रेस फिलहाल अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में बिजी है और उन्हें मीका के खिलाफ दायर की गई एफआईआर को रद्द किए जाने पर कोई ऑब्जेक्शन नहीं है.

राखी सावंत के वकील ने क्या कहा?

जस्टिस एएस गडकरी और पीडी नाइक की बेंच को सावंत के वकील आयुष पासबोला ने बताया कि दोनो के बीच सुलह हो गई है और राखी को एफआईआर रद्द करने में कोई दिक्कत नहीं है. हालांकि वकील ने बेंच को ये भी इंफॉर्म किया कि राखी सावंत का केस रद्द करने की सहमति वाला हलफनामा हाईकोर्ट की रजिस्ट्री से गुम हो गया था और इस प्रकार अनट्रेसेबल था. इसके बाद पीठ ने कथित तौर पर सावंत को एक नया हलफनामा दायर करने के लिए एक हफ्ते का टाइम दिया है.

क्या है मामला

बता दे कि मामला 11 जून 2006 में मीका सिंह के जन्मदिन की पार्टी का है. इस दौरान मीका सिंह ने राखी सावंत को बिना उनकी मर्जी के सभी के सामने जबरन किस कर लिया था. घटना की वीडियो और तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. बाद में राखी ने मीका के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया था. राखी द्वारा दायर की गई शिकायत के आधार पर मीका पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (छेड़छाड़) और 323 (हमला) के तहत मामला दर्ज किया गया था. मामले में अग्रिम जमानत के लिए मीका एक सेशन कोर्ट में गुहार लगाई थी जिसे 17 जून 2006 को मंजूर कर लिया गया.

Related Articles

Back to top button