पत्नी मोटी हुई तो पति ने किया हत्या का प्रयास:अलीगढ़… 9 साल पहले हुआ था निकाह

अब वजन बढ़ा तो करने लगा मारपीट; बेटी की चीखें सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने बचाया

जिला अस्पताल में अपनी मां के साथ पुलिस की मौजूदगी में मेडिकल कराने पहुंची पीड़िता।

अलीगढ़ में पत्नी के मोटापे से दुखी पति ने उसे फंदे पर लटकाकर मारने की कोशिश की। विफल रहा तो जहर देने का प्रयास किया। इतने में बेटी स्कूल से लौटी तो उसकी चीख निकल गई। बेटी की चीखें सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने महिला की जान बचा ली। मंगलवार को नोएडा से अलीगढ़ आई पीड़ित की मां ने पुलिस में तहरीर दी है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के भुज पुरा का है। यहां के निवासी जावेद से रोरावर निवासी फरहा का 9 साल पहले निकाह हुआ था। फरहा की मां फरहत ने पुलिस को बताया कि निकाह के कुछ सालों बाद ही उनकी बेटी का वजन बढ़ना शुरू हो गया। इस बात से दामाद नाराज रहने लगा। आए दिन मारपीट करने लगा। जावेद ने 25 सितंबर को फरहा के साथ जमकर मारपीट की। हालांकि, उस दिन मामला शांत हो गया। 27 सितंबर को उसने फांसी लगाने का प्रयास किया। इस बीच उनकी बेटी के स्कूल से लौटने पर फरहा की जान बच सकी।

दूसरी महिला से भी है आरोपी के संबंध
पीड़िता की मां फरहत ने बताया कि दामाद जावेद का अन्य महिलाओं के साथ भी संबंध हैं। इसी कारण वह उनकी बेटी के साथ मारपीट करता है। पीड़िता की बताया कि उनके शौहर के इंतकाल के बाद वह नोएडा में अपने बच्चों के साथ रहने लगी हैं। जब उन्हें इस बात का पता चला तो वह अलीगढ़ आई और थाने में आरोपी पति, देवर व सास के खिलाफ तहरीर दी है।
पुलिस ने कराया महिला का मेडिकल
सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है और पुलिस की निगरानी में पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button