अखिलेश यादव से नाराज़ नेता पार्टी से दे सकते है इस्तीफ़ा!

नोएडा की सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर सियासत जारी है. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी

नोएडा की सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने वाले गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी पर सियासत जारी है. श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी से मिलने शुक्रवार को सपा का प्रतिनिधि मंडल दल पहुंचा. इस दौरान नोएडा सपा में ही फूट पड़ गई. सपा के पदाधिकारियों ने इस्तीफा देना शुरू कर दिया. साथ ही पार्टी के नेतृत्व पर सवाल उठा दिए. लिहाजा, बैकफुट पर आए पार्टी नेतृत्व ने रणनीति में बदलाव किया. डेलिगेशन मेंबर्स को निर्देश दिया गया कि वह दोनों पीड़ित पक्षों से मुलाकात करे.

9 सदस्यीय दल में पांच त्यागी समाज के मेंबर
ओमेक्स सोसायटी प्रकरण में 9 सदस्य दल सपा ने भेजा है. इसका पूर्व मंत्री शाहिद मंजूर ने नेतृत्व किया है. कुल 9 सदस्यों में पांच त्यागी समाज के मेंबर हैं. ये मेंबर गाजियाबाद मुजफ्फरनगर और नोएडा से हैं.

महानगर उपाध्यक्ष ने साथियों संग दिया इस्तीफा
सपा प्रतिनिधि मंडल के दौरे से नोएडा में पार्टी में बगावत शुरू हो गई है. त्यागी समाज को साधने के चक्कर में पार्टी के वैश्य समुदाय के नेता बगावत पर उतर आए. इसी क्रम में महानगर उपाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार वर्णवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष को इस्तीफा भेज दिया. उन्होंने महिला के साथ धक्का-मुक्की के साथ वैश्य जाति पर अपमानजनक शब्दों का प्रयोग करने वाले परिवार से मिलने के पार्टी के निर्णय से असहमती जताई. साथ ही सहयोगियों संग प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का ऐलान किया. इसके साथ ही महानगर अध्यक्ष दीपक विज ने भी सपा अध्यक्ष को पत्र लिखा.

Related Articles

Back to top button