मेरठ : अवैध संबंध और तीन लाख रुपये के विवाद में हुआ युवक का कत्ल, जाने पूरा मामला

मेरठ : कंकरखेड़ा क्षेत्र में लापता युवक की हत्या अवैध संबंध और तीन लाख रुपये के विवाद में की गई थी। पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करके एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का दांतल निवासी हसीनउद्दीन सात नवम्बर को अपने घर से लापता हो गया था। उसके परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। रविवार को कंकरखेड़ा थाना प्रभारी तपेश्वर सागर ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में गांव के ही सुलेमान को गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में सुलेमान ने बताया कि हसीनउद्दीन के उसकी भांजी के साथ अवैध संबंध थे। कुछ दिनों पहले सुलेमान ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था। हसीनउद्दीन और सुलेमान के बीच कमेटी के तीन लाख रुपये को लेकर भी विवाद चल रहा था। इसके बाद सुलेमान ने अपने भाई उस्मान, बहनोई इकबाल और भांजे शारिक के साथ मिलकर हसीनउद्दीन की हत्या की योजना बनाई।
विगत सात नवम्बर को आरोपितों ने हसीनउद्दीन को पाबली खास रेलवे स्टेशन के पास बुलाया। उसको शराब पिलाने के बाद आरोपितों ने चाकू से वार करके और ईट से सिर कुचलकर हसीनउद्दीन की हत्या कर दी। इसके बाद शव को झाड़ियों में छुपा दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर शव बराकद करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फरार अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button