मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव की गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश –जनपद आजमगढ़ के बरदह थाना क्षेत्र के खराट गांव में युवक को गोली मारने का मामला सामने आया है। बरदह थाना क्षेत्र के खराट गांव में अपने घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर पोखरी और ट्यूबवेल के पास गांव का युवक 24 वर्षीय आनंद राय उर्फ हैप्पी राय घायल अवस्था में मिले। गोली युवक के सिर में लगी थी।

स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवक को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया जहां पर हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने वाराणसी के हायर सेंटर पर रेफर कर दिया। वाराणसी में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही जिले के एसपी अनुराग आर्य, एसपी सिटी, सीओ लालगंज सहित बड़ी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंचकर घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है। बताया गया कि आनंद कुमार राय वाराणसी में मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव था और दो दिन पूर्व ही आजमगढ़ आया था।

युवक को गोली आंख और कान के बीच में लगी है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच व कारणों का पता लगाने में लगी है, इस बारे में परिजनों से भी किसी से रंजिश सहित अन्य पहलुओं पर बात की जा रही है, जिससे घटना के कारणों का जल्द से जल्द खुलासा हो सके। वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि युवक तालाब के किनारे घायल अवस्था में मिला।

उपचार के लिए वाराणसी ले जाया गया जहां मौत हो गई। परिजनों ने अभी तक विवाद आशंका नही जताया, डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की विवेचना साइंटिफिक तरीके से कर रही हैे। परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उस पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button