सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का ऐलान शनिवार और रविवार के दिन पूरी तरह बंद रहेगा देहरादून

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली से लेकर मुंबई तक कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं। हालांकि जिन राज्य में पहले कोरोनावायरस के मामले कम आ रहे थे वहां भी अब कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। ऐसे में उत्तराखंड के देहरादून में कोरोनावायरस तेजी से बढ़ता जा रहा है। उत्तराखंड का देहरादून कोरोनावायरस कब बड़ा हॉटस्पॉट बन चुका है। जिसे देखते हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बड़ा फैसला लिया है। खबर है कि उत्तराखंड का देहरादून अब हर शनिवार और रविवार के दिन बंद रहेगा।

इसी के साथ सब्जी मंडी को भी सातो दिनों बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। उत्तराखंड में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। इसी के साथ उत्तराखंड में कोरोनावायरस के मामलों की संख्या बढ़कर 1153 हो गई है। वही राज्य में अब तक कोरोनावायरस से 297 मरीजों को इलाज से ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है जबकि उत्तराखंड में अब तक कोरोनावायरस से कुल 10 लोगों की मृत्यु हो चुकी है।

बता दें कि यह वही उत्तराखंड है जहां शुरुआत में कोरोनावायरस के मामले बेहद कम आए थे। उत्तराखंड राज्य में जहां-जहां कोरोनावायरस पर बहुत हद तक नियंत्रण पा लिया गया था। दूसरे राज्य के मुकाबले उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले बेहद कम आ रहे थे। हालांकि प्रवासी मजदूरों के राज्य में पहुंचने से कोरोना वायरस के मामले बढ़े हैं। हर दिन जो कोरोनावायरस के मामले बढ़ रहे हैं उनमें से बहुत से मामले ऐसे हैं जो दूसरे राज्यों से उत्तराखंड में पहुंचे हैं। जिस पर अब मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने सख्ती दिखाते हुए हर शनिवार और रविवार के दिन देहरादून को बंद करने का एलान किया है।

Related Articles

Back to top button