मायावती ने डाला वोट, जनता से की अपील, बोलीं- अबकी बार चुनाव आरोप-प्रतिआरोप पर चल रहा

देश में पांचवे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है। वहीं बीएसपी प्रमुख मायावती लखनऊ में अपना वोट डालने के लिए पहुंची। यहां उन्होंने वोट डाला तो वही जनता से अपील की है कि वह मतदान केंद्र पर पहुंच कर मतदान जरूर करें।

वोट डालने के बाद मायावती ने किया अपील

बीएसपी प्रमुख मायावती ने लखनऊ में अपना वोट डाला तो वही मीडिया से बातचीत करते हुए देशवासियों से अपील की है कि आप लोग जलपान छोड़कर सबसे पहले मतदान जरूर करें। आप सभी लोग मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपना वोट जरूर डालें। आगे उन्होंने कहा कि अबकी बार देखा जा रहा है कि पहले चुनाव जनहित और मुद्दों को लेकर होते थे लेकिन अब चुनाव कुछ अलग ही तरीके से देखने को मिल रहा है। अबकी बार के चुनाव में आरोप प्रति आरोप लगाने का काम किया जा रहा है।यह देश के जनहित के लिए ठीक नहीं है।मैं देश की सभी राजनीतिक पार्टियों से अपील करती हूं कि वह पहले देश और जनहित के जो मुद्दे हैं उनको पहले प्राथमिकता देनी चाहिए।एक दूसरे पर आरोप प्रति आरोप लगाना ठीक नहीं।

अबकी बार बीएसपी की आएंगी अच्छी सीटे

बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहां की अभी तो देश में वोट पड़ रहा है वोट पढ़ जाने दो उसके बाद पता चल जाएगा कि हमारी कितनी सीटे आ रही है। बीजेपी के द्वारा 400 पार का दावा किया जाने को लेकर मायावती ने कहा कि हर पार्टी अपनी जीत का दावा करती है लेकिन रिजल्ट आने पर पता चलता है कि किसको कितनी सीटे मिली है। इंडिया गठबंधन के द्वारा अपनी सरकार बनाए जाने को लेकर मायावती ने कहा कि यह लोग तो पहले भी कह रहे थे कि हम सरकार बना रहे हैं लेकिन क्या हुआ सभी को पता है।उन्होंने कहा कि बीएसपी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं इसीलिए मेरा एक कार्यक्रम बिहार में है तो दूसरा कार्यक्रम पंजाब में है। मुझे पता है कि जनता को झुकाव आप बीएसपी की तरफ है इसलिए जनता बीएसपी की पुकार कर रही है।

Related Articles

Back to top button