मायावती ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा सपा गुंडों कि तो भाजपा दलित व पिछड़ा विरोधी

मायावती ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, बसपा सरकार सभी वर्गो के लिए करेगी काम

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव करीब आते ही सभी पार्टी के नेता अपने उम्मीदवारों को जिताने के लिए पूरी ताकत लगा रही हैं. ऐसे में बरेली में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने सपा, भाजपा और कांग्रेस पर हमलावर होते उन्हें दलित और पिछड़ा विरोधी बताया है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में बसपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने के लिए लड़ रही है, इसीलिए सर्वसमाज के लोगों को टिकट दिए हैं. आप लोगों को अन्य सभी पार्टियों से सतर्क रहना होगा. सपा सरकार ने हमेशा गुंडों व माफियाओं को ही बढ़ावा दिया है. मायावती ने कहा कि कांग्रेस आज़ादी से लेकर काफी समय तक सत्ता में रही, लेकिन गलत नीतियों की वजह से आज वह केंद्र व प्रदेश से सत्ता से बाहर है. कांग्रेस ने हमेशा पिछड़ों व दलितों के विरोध में काम किया. चाहे वह आरक्षण हो या अन्य कुछ सभी में कांग्रेस ने सिर्फ और सिर्फ धोखा दिया है.

सपा सरकार गुंडों व माफियाओं को देती है बढ़ावा

मायावती ने कहा कि बीजेपी सरकार में धर्म के नाम पर काम हुआ, जबकि रोजगार और बढ़ती मंहगाई के लिए कुछ नहीं किया गया है. दलितों व पिछडों के लिए भाजपा सरकार में कुछ काम नहीं किया गया. मुस्लिम समाज के साथ भेदभाव किया गया है और लगातार उनका शोषण भी किया गया है. छोटे छोटे मामलों में बड़ी बड़ी धाराओं को लगाकर मुस्लिमों को जेल भेज दिया गया है. मुस्लिम समाज डराकर रखा गया है.

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सपा और भाजपा सरकारें दलित पिछड़ों के साथ अपर कास्ट के लिए भी कुछ नहीं करती हैं. इस सरकार में अपर कास्ट समाज में भी कुछ जातियों के साथ न्याय नहीं किया गया. मंहगाई चरम सीमा पर है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा केंद्र की गलत नीतियों से किसान बहुत परेशान है.

बसपा सरकार आते ही करेगी सभी वर्गों के लिए काम

मायावती ने कहा कि बसपा की सरकार बनने पर सभी वर्गों के लिए काम किए जाएंगे. दलितों व पिछडों से जुड़े गुरुओं व अन्य लोगों के सम्मान के लिए भी कम किए जाएंगे.. मायावती ने कहा कि मैं आप को विश्वास दिलाती हूं कि किसान व नौजवान के लिए और रोजगार दिलाया जाएगा.

Related Articles

Back to top button