मायावती ने ट्वीट विपक्ष पर बोला हमला, कहा-जनता अब सपा-भाजपा के बहकावे में आए नहीं

चुनाव से पहले मायावती ने जनता को किया अलर्ट, कहा-सपा-बीजेपी के बातों अब न आएं

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान नजदीक आ चुका है. ऐसे में सभी पार्टी जमकर विपक्ष पर हमलावर हो रहे हैं. वहीं सपा और भाजपा के बाद बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने शनिवार को ट्वीट कर विपक्ष पर हमला बोला है. यूपी चुनाव में विरोधी पार्टियों का जनविरोधी चाल, चरित्र, चेहरा और दोमुहापन दोबारा उजागर. वे रोजी-रोजगार, बेरोजगारी व महंगाई की पहाड़ जैसी समस्याओं को दूर कर अच्छे दिन की बात नहीं बल्कि धार्मिक-जातीय भेदभाव व नफरती बातें करके वोट मांग रहे हैं, जो कतई भी उचित नहीं है.

एक अन्य ट्वीट में मायावती ने कहा कि यूपी की जनता ने पहले सपा और फिर बीजेपी की सत्ता के पिछले 10 साल जंगलराज, अराजकता, अहंकार, जातीय और धार्मिक द्वेषपूर्ण भेदभाव आदि के बहुत संकट भरे गुजारे हैं. इसीलिए अब इनके किसी भी लुभावने वादों और बहकावों में नहीं आएं तो बेहतर है.
बसपा ने चौथे चरण के लिए 53 प्रत्याशियों की जारी की  लिस्ट थी.

इससे पहले बसपा ने शुक्रवार को यूपी विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए 53 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी. लिस्ट के मुताबिक बीसलपुर से अनूस खां, पलिया से डॉ जाकिर हुसैन, निघासन से मनमोहन मौर्य, गोलागोकर्ण नाथ से शिखा वर्मा, श्रीनगर से मीरा बानो, धौरहरा से आनंद मोहन त्रिवेदी, लखीमपुर से मोहन बाजपेई, कस्ता से सरिता वर्मा और मोहम्मदी से शकील अहमत सिद्ददीकी को टिकट दिया गया है. वहीं महोली से राजेंद्र प्रसाद वर्मा, सीतापुर से खुर्शीद अंसारी, हरगांव से रानू चौधरी, लहरपुर से मोहम्मद जुनैद अंसारी, बिसवां से हाशिम अली, महमूदाबाद से मीसम अम्मार रिजवी, मिश्रिख से श्याम किशोर प्रत्याशी घोषित किया है.

लखनऊ कैंट से बसपा ने इन्हें दिया टिकट

बीएसपी ने सवायजपुर से राहुल तिवारी, शाहाबाद से अहिबरन सिंह लोधी, गोपामऊ से सर्वेश कुमार जनसेवा, सांडी से कमल वर्माम विलग्राम मल्लावां से कुषण कुमार सिंह, संडीला से अब्दुल मन्नान का नाम घोषित किया है. वहीं बांगमऊ से रामकिशोर पाल, सफीपुर से राजेंद्र गौतम, मोहान से विनय चौधरी, उन्नाव से देवेंद्र सिंह, भगवंतनगर से प्रेम सिंह चंदेल, पुरवा से विवोद कुमार त्रिपाठी के नाम की घोषणा की गई है. बीएसपी ने मिलाहबाद से जगदीश रावत, बक्शी का तालाब से सलाऊद्दी सिद्दीकी, सरोजनगी नगर से मोहम्मद जलीस खां, लखनऊ पश्चिम से कायम रजा खान, लखनऊ उत्तरी से मोहम्मद सरवर मलिक, लखनऊ पूर्वी से आशीष कुमार सिन्हा, लखनऊ मध्य से आशीष चंद्रा श्रीवास्तव, लखनऊ कैंट से अनिल पांडेय, मोहनलालगंज से देवेंद्र कुमार सरोज को चुनावी मैदान में उतारा है.

Related Articles

Back to top button