मायावती की आयोग से बड़ी मांग- 6 महीना पहले से चुनाव सर्वेक्षण, ओपिनियन पोल पर रोक लगे

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांशीराम की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर शनिवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया है. इसके बाद मायावती ने एक बड़ी रैली को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा जाएगा जिसमें कहा जाएगा कि विधानसभा आम चुनाव से 6 महीने पहले, किसी भी एजेंसी के सर्वेक्षण की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

मायावती की आयोग से बड़ी मांग- 6 महीना पहले से चुनाव सर्वेक्षण, ओपिनियन पोल पर रोक लगे

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की 15वीं पुण्यतिथि के मौके पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजधानी लखनऊ में शनिवार को श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया है. इसके बाद मायावती ने एक बड़ी रैली को संबोधित किया. उन्होंने 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी बसपा पार्टी का शक्ति प्रदर्शन किया. बसपा अध्यक्ष मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा जाएगा जिसमें कहा जाएगा कि विधानसभा आम चुनाव से 6 महीने पहले, किसी भी एजेंसी के सर्वेक्षण की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.

बसपा अध्यक्ष मायावती ने भारतीय मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव घोषित होने से पहले और वोट पढ़ने तक भी हमारी पार्टी यानी बसपा को नुकसान पहुंचाने के लिए जातिवादी मीडिया या बीएसपी के विरुद्ध प्रायोजित किया गया मीडिया भी जान बूझ कर बीएसपी को काफी खराब स्थिति में और कमजोर करके दर्शाता रहेगा. जिस से हमारी पार्टी के लोगों को बिलकुल गुमराह नहीं होना है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि इसी संबंध में मुख्य चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखी जाएगी. जिसमें विधानसभा आम चुनाव से 6 महीने पहले, किसी भी एजेंसी के सर्वे पर रोक लगे. ताकि उसकी आड़ में जो एजेंसी का धंधा चल रहा है वह बंद हो जाए और चुनाव भी प्रभावित न हो सकें. बता दें कि मायावती द्वारा आयोजित इस रैली में पूरे प्रदेश से कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है. रैली में बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं.

Related Articles

Back to top button