आजमगढ़ में मायावती ने जनसभा को किया संबोधित, सपा को बताया बीजेपी की बी टीम

आजमगढ़: विपक्ष पर बरसी मायावती, कहा- अखिलेश यादव हमारी वजह से बने हैं सांसद  

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के छठे व सातवे चरण के मतदान के प्रचार- प्रसार के लिए सभी नेताओं ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. ऐसे में बसपा प्रमुख मायावती ने सोमवार को आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला है. मायावती ने कहा बसपा नहीं समाजवादी पार्टी भाजपा की बी टीम है. यदि ऐसा नहीं होता तो सपा के लोग यह नहीं कहते की बसपा को हराना है, जहां हमारे उम्मीदवार कमजोर हैं वहां बसपा नहीं जितने पाए इसके लिए किसी और को वोट दें.

मायावती ने सपा को बताया बीजेपी का बी टीम

मायावती ने आगे कहा कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से सांसद हैं, जो वह हमारे बदलौत बने हैं. यही वह है कि इस बार हमारा साथ नहीं मिलने पर वह अपने पिता के संसदीय क्षेत्र में आने वाले करहल से चुनाव लड़ने चले गए. समेंदा में आयोजित मंडल स्तरीय चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा प्रमुख भाजपा, सपा और कांग्रेस को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा बसपा नहीं समाजवादी पार्टी भाजपा की बी टीम है.

2007 का इतिहास दोहराएगा- मायावती

मायावती ने कहा कि सभी दल बसपा को चुनाव से गायब बता रहे हैं. एग्जिट पोल भी बसपा को सत्ता से दूर बता रही है. ऐसा ही 2007 में भी हुआ था. लेकिन बसपा सभी एक्टिज पोल को करते हुए पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई थी. इस बार भी फिर से ऐसा ही होगा.

उन्होंने कहा कि हमने अपना चुनाव घोषणा पत्र नहीं जारी किया है, क्योंकि हम घोषणा करने के बजाए काम करने में विश्वास रखते हैं. सत्ता में आते ही प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था को दुरूस्त कर दिया जाएगा. गुंडे माफिया जेल में होंगे, बेरोजगारों को रोजगार दिलाया जाएगा. जनसभा में उमड़ी भीड़ देख कर मायावती काफी गदगद दिखीं और आधे घंटे के संबोधन में उन्होंने सपा, बीजेपी व कांग्रेस पर जम कर प्रहार किया.

पूर्वांचल में बसपा ही रहेगी नंबर वन

मायावती ने जनसभा को संबंधित करते हुए कहा कि आजमगढ़ मंडल के 21 सीटों ही नहीं बल्कि पूरे पूर्वांचल में बसपा ही नंबर वन रहेगी. यहां उमड़ी भीड़ ने इसकी पुष्टि कर दी है. सूबे में बसपा की आंधी चल रही है और 10 मार्च के बाद प्रदेश में बसपा की सरकार ही बनेगी. आज यहां उमड़ी भीड़ देख कर सभी दलों की नींद उड़ जाएगी.

Related Articles

Back to top button