कोरोना पॉजिटिव पाए गए मैट रेनशॉ, दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सिडनी टेस्ट में रहेंगे टीम का हिस्सा

टीम शीट में पीटर हैंड्सकॉम्ब को आपातकालीन क्षेत्ररक्षक के रूप में शामिल किया गया है, उन्हें जरूरत पड़ने पर रेनशॉ के विकल्प के रूप में तैयार किया जा सकता है।

सिडनी(हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू रेनशॉ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे और अंतिम मैच के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि बावजूद इसके वह टीम का हिस्सा बने रहेंगे।

रेनशॉ ने आखिरी बार 2018 में टेस्ट खेला था, उन्होंने पांच साल की अनुपस्थिति के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी की। लेकिन मैच से पहले अस्वस्थ होने के कारण उनकी वापसी खतरे में पड़ गई है। लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में रखा गया है और वह छठे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। वह बाकी टीम से अलग हैं।

सीए के एक प्रवक्ता ने ईएसपीएनक्रिकइन्फो के हवाले से कहा, “ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मैथ्यू रेनशॉ ने सिडनी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में खेलने से कुछ समय पहले अस्वस्थ महसूस करने की सूचना दी थी और उन्हें टीम से अलग कर दिया गया था। रेनशॉ का आरएटी परीक्षण सकारात्मक आया है। वह मैच में हिस्सा लेंगे।”

इससे पहले, टीम शीट में पीटर हैंड्सकॉम्ब को आपातकालीन क्षेत्ररक्षक के रूप में शामिल किया गया है, उन्हें जरूरत पड़ने पर रेनशॉ के विकल्प के रूप में तैयार किया जा सकता है।

बता दें कि खिलाड़ियों को अब कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद एक मैच में खेलने की अनुमति है। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया की ताहलिया मैकग्राथ ने पॉजिटिव होने के बावजूद पिछले साल भारत के खिलाफ राष्ट्रमंडल खेलों के क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में भाग लिया था।

सिडनी टेस्ट की बात करें तो इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए समाचार लिखे जाने तक 2 विकेट पर 147 रन बना लिए हैं। बारिश के कारण खेल रुका हुआ है। उस्मान ख्वाजा 54 और स्टीव स्मिथ बिना खाता खोले खेल रहे हैं। डेविड वॉर्नर 10 और मार्नस लाबुसेन 79 रन बनाकर आउट हो चुके हैं। इन दोनों को एनरिक नॉर्ट्जे ने पवेलियन भेजा।

Related Articles

Back to top button