बॉलीवुड में कोरोना:कोविड पॉजिटिव उर्मिला मातोंडकर,

बोलीं- लोग मान रहे हैं कि कोरोना चला गया है, लेकिन ऐसा नहीं है

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। साथ ही उन्होंने पिछले कुछ दिनों में उनके टच में आए लोगों से अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील भी की थी। अब एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान उर्मिला ने कहा कि वो लोगों को चेतावनी देना चाहती हैं कि वे अपनी सुरक्षा बनाए रखें और सावधानी बरतते रहें। इसके अलावा उन्होंने अपने फैन्स को दिवाली के मौके पर अपना खास ख्याल रखने की सलाह भी दी है।

हमेशा सावधानी बरतने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गईं उर्मिला

उर्मिला कहती हैं, “इस दिवाली अगर लोग सोशल गैदरिंग के लिए घर से बाहर निकलते हैं, तो हमें कोविड को याद रखना होगा। लोग मान रहे हैं कि कोरोना चला गया है, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं हमेशा सावधान रहती थी, मास्क पहनती थी और बिना वजह मैंने घर के बाहर कदम नहीं रखा या घूमने नहीं गई, फिर भी मैं संक्रमित हो गई।” उर्मिला का कहना है कि चूंकि उन्हें वैक्सिनेशन की दूसरी डोज लग गई है, इसलिए वो कम सफर कर रहीं हैं।

कुछ भी टेस्ट या स्मेल नहीं कर पा रही हैं उर्मिला

उर्मिला आगे कहती हैं, “मैं कुछ भी टेस्ट या स्मेल नहीं कर पा रही हूं और मेरे शरीर में दर्द और सर्दी है, लेकिन बुखार नहीं है। मैं आइसोलेशन में हूं। मुझे सर्दी-जुकाम था, जिसे मैंने नजरअंदाज नहीं किया और टेस्ट करवाया। हमें अपने और अपनी फैमिली और यहां तक ​​कि सोसाइटी के लिए भी सावधान होने की जरूरत है। अगर लोगों को वायरल, खांसी और जुखाम हो और उनका टेस्ट नहीं हुआ हो। तो मैं उन्हें कहूंगी की जिम्मेदार नागरिक बनें और टेस्ट कराने में संकोच ना करें।

उर्मिला ने लोगों से वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया

उर्मिला ने कहा, “आप टेस्ट ना करके एक बड़े ग्रूप को जोखिम में डाल रहे हैं। मुझे कुछ दोस्तों के साथ दिवाली के लिए अपने फार्म हाउस पर ट्रैवल करना था, लेकिन अब सब प्लानिंग बेकार हो गई है, मुझे गर्व है कि मैंने अपनी इंस्टिंक्ट पर काम किया और एक जिम्मेदार नागरिक की तरह टेस्ट करवाया।” साथ ही उन्होंने लोगों से वैक्सीन लगवाने का आग्रह भी किया।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button