नोएडा मेट्रो रेल के ऑफिस में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियां

नोएडा. उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) जिले में शुक्रवार को नोएडा मेट्रो रेल (NMRC) के ऑफिस में आग (Fire) लगने से हड़कंप मच गया. गंगा शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में स्थिति ऑफिस में लगी आग से आसपास की बिल्डिगों में लोग सहम गए. सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां तेजी से मौके पर पहुंचीं. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं आग कैसे लगी इसकी स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.

घटना थाना 20 क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक, नोएडा के सेक्टर-20 में मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन का भवन स्थित है. मीडिया क्लब का ऑफिस भी इसी बिल्डिंग में है. इसी बिल्डिंग की सबसे ऊपरी मंजिल पर अचानक आग लग गई. लपट और धुआं देखकर आसपास की बिल्डिंगो में दहशत फैल गई. फायर ब्रिगेड को तुरंत सूचना दी गई, जिसके बाद आनन-फानन में दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. आग बुझाने की कोशिश की जा रही है.

बताया जा रहा है कि तकरीबन आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं. बिल्डिंग में आग लगने का कारण साफ नहीं है. हालांकि, माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी हो सकती है. सूचना पाकर पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची है. वह आग लगने के कारणों की जांच में जुटी है. फिलहाल किसी के जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है.

Related Articles

Back to top button