बरेली के लूथरा प्लाजा में लगी भीषण आग, रस्सी के सहारे रेस्तरां से लोगों को निकाला गया बाहर

बरेली के लूथरा प्लाजा में लगी भीषण आग

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बरेली में लूथरा प्लाजा में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. आग लगते ही रेस्टोरेंट में चीख-पुकार मच गई. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. भीषण आग की खबर से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई. हालांकि आनन-फानन में फायर बिग्रेड गाड़ियां मौके पर पहुंची. लगभग एक घंटे के की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. इस दौरान रेस्टोरेंट में कई लोग फंसे रहे, जिन्हें रस्सी के सहारे बाहर निकाला गया.

लूथरा प्लाजा में लगी आग

बरेली जिले के डीडीपुरम के लूथरा प्लाजा में मंगलवार की दोपहर शॉर्ट सर्किट से अचानक आग गई. लूथरा प्लाजा में रेस्टारेंट भी है. इस भयानक घटना के दौरान लगभग 15 से 20 लोग इस रेस्टोरेंट में मौजूद थे. शॉर्ट सर्किट से लगी आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर लिया और आग फैलती चली गई. बिल्डिंग में आग देखकर आसपास के लोगों में में अफरा- तफरी मच गई.

आग बुझाने को लेकर आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. इस दौरान प्रेम नगर पुलिस ने आग पर काबू पाने के लिए घटनास्थल की ओर आने-जाने वाला रास्ता बंद कर दिया. इसके बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने लगभग एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर किसी तरह से काबू पाया जा सकता है. इस घटना के दौरान रेस्टोरेंट में फंसे लोगों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला जा सका.

Related Articles

Back to top button