दिल्‍ली के लाजपत राय मार्केट में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियां मौजूद

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के चांदनी चौक (Chandni Chowk) स्थित लाजपत राय मार्केट (Lajpat Rai Market) में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है. वहीं, आग लगने के बाद दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर पहुंच गयी हैं. दमकल विभाग के अधिकारी के मुताबिक, इस आग से कोई शख्स हताहत नहीं हुआ है. वहीं, आग लगने के बाद मौके पर दमकल विभाग के साथ काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग भी मौजूद हैं.

दमकल विभाग के मुताबिक, आग लगने की सूचना सुबह करीब 4 बजकर 45 मिनट पर मिली थी. जबकि आग की चपेट में 58 दुकानें आ गई हैं. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. वहीं, इस वक्‍त दमकल विभाग के अलावा दिल्‍ली पुलिस और एमसीडी के अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं. जबकि इस हादसे में करोड़ों रुपये के नुकसान की आशंका है. बता दें कि दिल्‍ली के चांदनी चौक स्थित लाजपत राय मार्केट को देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक सामान वाली मार्केट माना जाता है.

इससे पहले राजधानी दिल्‍ली के मंगोलपुरी इलाके में एक जूता बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग (Delhi Fire) लगने से हड़कंप मच गया था. इस पर दमकल की 20 गाड़ियों ने काबू पाया था. यही नहीं, आग की वजह से आसपास के इलाके का पूरा आसमान धुएं के गुबार से काला हो गया था.

Related Articles

Back to top button