मसाबा को नहीं पता थी नीना गुप्ता की कहानी, कहा- मां का सच जान दिल टूट गया

बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा अपने किरदारों और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में रहती है. हाल में उन्होंने अपनी एक किताब भी लांच की. जिसके बाद से ही हर दिन वो सुर्ख़ियों में रहती है. एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ से लोगों को अपनी जिंदगी के हर पहलू से रूबरू कराया.  इस किताब ने उनकी पहली शादी से लेकर फिल्मों में फिर से एंट्री तक सबकुछ बयां किया। वहीं उनकी बेटी मसाबा ने कहा है कि मां नीना की किताब से उन्हें भी एक सच का पता चला जिससे वो अब तक अंजान थीं।

मसाबा को नहीं पता थी माँ नीना की कहानी:

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर मसाबा गुप्ता ने आस्क मी एनीथिंग स्टेटस पोस्ट किया था। इसमें उनके प्रशंसकों ने उनसे कई सवाल किए। एक फैन ने नीना गुप्ता की बेटी मसाबा गुप्ता से पूछा, “ऐसा क्या है जो आप नीना जी की किताब ‘सच कहूं तो’ से पहले नहीं जानती थीं?”

मेरी माँ के पास पैसे नहीं थे: मसाबा

इस पर मसाबा ने जवाब दिया, “मुझे नहीं पता था कि मेरे पैदा होने के समय मां के पास कोई पैसा नहीं था। मुझे अब तक नहीं पता था कि जब मैं पैदा हुई तो मेरी मां के पास मुझे जन्म देने के लिए भी पैसे नहीं थे, जो कि सी-सेक्शन था इसलिए यह वाकई दिल तोड़ देने वाला था।” बताे दें कि नीना ने अपनी बायोग्राफी में साफ लिखा कि वो मसाबा को खुद पालना चाहती थीं। वो किसी से इसके लिए पैसे नहीं मांगना चाहती थीं।

मई में, मसाबा ने इंस्टाग्राम पर नीना की आत्मकथा का एक अंश साझा किया था, जिसमें मसाबा के जन्म के समय उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में बताया गया था। उन्होंने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया था, “@नीना_गुप्ता द्वारा ‘सच कहूं तो’ का एक अंश:

‘जब मैं पैदा हुई थी, मेरी मां के बैंक खाते में 2000 रुपए थे और निश्चित रूप से मैं एक सी-सेक्शन की बेबी थी। जब मैंने मां की जीवनी पढ़ी तो मैंने बहुत सी चीजें सीखीं और ये जाना कि उन्हें कितनी कठिनाइयां झेलनी पड़ीं। मैं अपने जीवन के हर एक दिन बहुत मेहनत करती हूं।

Related Articles

Back to top button