विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत । परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सहारनपुर के थाना कुतुब शेर क्षेत्र के गांव सब्दलपुर बितिया की प्रियंका नाम की महिला की 6 माह पूर्व पुनीत नाम के व्यक्ति से हुई थी शादी ।

जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग लगातार करते थे पैसों की मांग करके परेशान। प्रियंका के सरकारी कर्मचारी होने के कारण पिछले 2 साल की तनख्वाह के बारे में पूछताछ कर 2 साल की पूरी तनख्वाह मांगते थे ससुराल पक्ष के लोग।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया पुलिस कार्रवाई में जुटी ।

मृतक महिला के पिता राकेश कुमार ने बताया कि उनकी बेटी की शादी पिछले वर्ष 10 अक्टूबर को हुई थी जिसके बाद लगातार उनकी बेटी को परेशान किया जा रहा था कल रात जब उनकी बेटी इसे उन सभी की बात हुई उसके तुरंत 10 मिनट बाद ही उनकी मृतक बेटी के पति पुनीत का फोन आया कि उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है

हमें पूरा विश्वास है कि हमारी बेटी की हत्या की गई है। हमें न्याय चाहिए हमारी बेटी सरकारी कर्मचारी थी। जिससे ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा लगातार पिछले 2 साल की सैलरी की मांग की जा रही थी । हमने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी है व हमारी मृतक बेटी के ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है ।संबंधित मामले में जानकारी देते हुए सहारनपुर एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सहारनपुर के थाना कुतुब शेर क्षेत्र के गांव सब्दलपुर बीतिया की एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। जिसके बाद परिजनों द्वारा हत्या का आरोप लगाया गया है। जिसमें चार लोगों को नामजद किया गया है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और पुलिस द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button