मातम में बदली शादी 10 लोगों की मौत 11घायल!

ऑस्ट्रेलिया में एक शादी समारोह के मेहमानों को ले जा रही बस हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 11 लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसा रात न्यू साउथ वेल्स के हंटर वैली क्षेत्र में हुआ।सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार पुलिस ने एक बयान में कहा कि शुरुआती पूछताछ से पता चला है कि घटना में 10 लोगों की मौत हो गई और 11 लोगों को हेलीकॉप्टर और सड़क मार्ग से अस्पताल ले जाया गया था।इसके अलावा, 18 यात्री सकुशल बच गए।पुलिस के अनुसार बस के पलटने की सूचना के बाद रात 11:30 बजे के बाद आपातकालीन सेवाओं को घटना स्थल पर बुलाया गया।न्यू इंग्लैंड हाईवे और हंटली में ब्रिज स्ट्रीट गोलचक्कर के बीच दोनों दिशाओं में वाइन कंट्री ड्राइव को बंद करके बड़े पैमाने पर आपातकालीन अभियान चलाया गया।

जानकारी के मुताबिक़ सेसनॉक के मेयर जय सुवाल ने बस दुर्घटना की खबर को भयावह बताया। उन्होंने आगे कहा कि ‘मेरे संवेदनाएं स्पष्ट रूप से दुर्घटना में शामिल लोगों के साथ हैं।

लेकिन उनके परिवार और दोस्तों के साथ-साथ घटनास्थल पर सबसे पहले प्रतिक्रिया देने वालों के भी साथ हैं क्योंकि यह वास्तव में उनके लिए भी भयानक रहा होगा।

Related Articles

Back to top button