राजस्थान में कार के नहर में गिरने से इतने लोगों के डूबने की आशंका

श्रीगंगानगर, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में कार के लक्खूवाली पुलिस चौकी के नजदीक इंदिरा गांधी नहर में गिर जाने से एक परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों के डूबने की आंशका हैं।


हादसे के बारे में कार के चालक ने पुलिस को सूचना दी। प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। आपदा राहत दल के गोताखोर नहर में बहे लोगों की तलाश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- जौनपुर में सड़क हादसा,इतने की हुई मौत


पुलिस के अनुसार घटना मंगलवार देर रात करीब ढाई बजे की बताई जा रही है। कार चालक रमेश स्वामी ने पुलिस को बताया कि वह दस बजे सीकर से संगरिया के लिए रवाना हुआ था। कार में संगरिया निवासी विनोद अरोड़ा (45) उसकी पत्नी रेणु (42) पुत्री ईशू (15) और एक अन्य महिला गांव नगराना निवासी सुनीता नाई सवार थे।

लक्खूवाली गांव से पहले उसने इंदिरा गांधी नहर के किनारे लघु शंका से निवृत होने के देर रात लगभग ढाई बजे कार रोकी थी। वह जब लघुशंका से निवृत हो रहा था, तभी कार ने लुढकर नहर में गिर गई।


पुलिस के अनुसार नहर में गिरी कार और पानी में बहे चारों व्यक्तियों की खोज जारी है। आपदा राहत प्रबंधन दल के कर्मचारी और गोताखोरों को नहर में उतारा गया है। कार एवं बहे लोगों का कोई सुराग नहीं लगने पर पुलिस घटनाक्रम की जांच भी कर रही है।

Related Articles

Back to top button