जौनपुर में अखिलेश यादव पर गरजे मनोज तिवारी, कहा- आतंकियों का साथ देने वालों को जनता 7 मार्च को सिखाएगी सबक  

जौनपुर में मनोज तिवारी ने सपा प्रमुख पर बोला हमला, कहा टोटी लेकर हो गए फरार

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव के सातवें चरण के लिए प्रचार- प्रसार जारी है. वहीं सभी नेताओं ने सातवें चरण के मतदान के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसकी कड़ी में यूपी  के जौनपुर में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के लिए बुधवार को BJP के स्टार प्रचारक सांसद मनोज तिवारी नें बीजेपी की सहयोगी निषाद पार्टी के उम्मीदवार के लिए पट्टीनरेन्द्रपुर में जनसभा को सम्बोधित किया.

भाजपा  सांसद मनोज तिवारी नें अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वह आतंकियों के साथ फोटो खिंचवाते हैं जबकि भाजपा आतंकियों का फ़ोटो में टांगना चाहती है. दोनों में अंतर स्पष्ट है आप सभी जानते है इसी बार को लेकर विपक्षियों को कष्ट भी है. उन्होंने कहा कि आतंकियों का साथ देंने वाले लोगों को जनता 7 मार्च सबक जरुर सिखाएगी.

इस दौरान मनोज तिवारी नें भाजपा की सहयोगी निषाद पार्टी के उम्मीदवार रमेश सिंह को जिताने की अपील भी की. शाहगंज विधानसभा के नेशनल इंटर कालेज पट्टीनरेंद्रपुर में जनसभा के दौरान भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि यह आप सभी को यह जानकर गर्व होगा कि यूक्रेन और रूस वार चल रहा है. वहां से लोग निकलते समय भारतीय तिरंगे को लेकर निकल रहे हैं.

तिरंगा देखकर कोई उनके ऊपर अटैक नहीं कर रहा है. पाकिस्तान के लोग भी अब वहां से भारतीय तिरंगा झंडा लगाकर वहां से बचकर निकल रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम युद्ध के विरुद्ध हैं. हम शान्ति चाहने वाले लोग हैं. पाकिस्तान की चुटकी लेते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि पाकिस्तान की एम्बेसी का ट्वीट आया था कि उनके पास यूक्रेन में फंसे पाकिस्तानी नागरिकों को यूक्रेन से वापस लाने के लिए पैसे नहीं है.जबकि भारत सरकार ने यूक्रेन में फंसे 20 हज़ार भारतीयों में से 14 हज़ार लोगों को यूक्रेन से वापस ला चुकी है.

“लोग टोंटी लेकर हो जाते हैं फ़रार

आपको सोचकर ये गर्व होगा कि किसी भी भारतीय बच्चे से भारत सरकार एक रुपये भी किराया नहीं लिया. उन्होने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा तभी होता है जब हमें अपने लोगों से अपनें समाज से प्यार होता है, वरना लोग टोंटी लेकर फ़रार हो जाते हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य की चुटकी लेते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा में एक नेता थे जो 5 साल मंत्री भी रहे.

उन्हें 5 साल में मोदी सरकार से कभी कोई दिक्कत नही हुई, जो 15 दिन पहले तक योगी-मोदी की तारीफ कर रहे थे. उन्हें भाजपा से जाने के बाद अब दिक्कत होनें लगी. एक दिन एयरपोर्ट पर संयोग से स्वामी जी मिल गए. मनोज तिवारी ने कहा कि उन्होंने स्वामी जी से पूछा कि वह पार्टी क्यों छोड़ दिए तो स्वामी जी ने कहा कि वह बहुत तनाव में हैं. उनके समाज को भले ही योगी-मोदी की योजनाओं का लाभ मिला हो लेकिन उन्हें क्या मिला, उन्हें कुछ नहीं मिला इसलिए उन्होनें पार्टी छोड़ दी.

उन्होनें कहा कि किसानों को गन्ने का भुगतान अब 15 दिन के अंदर करना होगा, ऐसा न करनें पर चीनी मीलों को किसानों के बकाए का ब्याज भी देना पड़ेगा. शाहगंज की रत्ना शुगर मिल के बारे में उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी के उम्मीदवार रमेश सिंह के चुनाव जीतनें के बाद इस चीनी मिल को चालू कराया जाएगा. अब होली-दिवाली में फ्री गैस सिलेंडर दिए जाएंगे, मेधावी बेटियों को स्कूटी दी जाएगी.

विधायक शैलेंद्र यादव ‘ललई’ पर बोला हमला

मनोज तिवारी ने कहा कि यहां से 4 बार के विधायक और 2 बार के मंत्री नें कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि शाहगंज की चीनी मिल पर वह इसीलिए कुंडली मारकर बैठे रहे क्योंकि उन्हें लगता था कि चीनी मिल चलेगी तो योगी-मोदी जी का नाम होगा. जो अपनीं सरकार में मंत्री रहे एक बन्द चीनी मिल नही चालू करा सके तो बताइए ऐसा व्यक्ति किस काम का है. इसलिए उनकी विदाई होनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button