बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित कई बीजेपी नेता हुए गिरफ्तार, सीएम केजरीवाल के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

कोरोना काल के बीच राजधानी दिल्ली में राजनीति सियासत गरमा गई है। दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित बीजेपी के कई नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धरने पर बैठे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ नौ जगह प्रदर्शन करने का आह्वान किया गया था। इस दौरान जब दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी राजघाट पर प्रदर्शन करने पहुंचे तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें वहां से हटा लिया और थाने ले गई।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ-साथ अन्य नेता भी दिल्ली पुलिस की हिरासत में राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। इन सभी को दिल्ली पुलिस बस में बैठा कर राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन लेकर गई है। बता दें कि अनलॉक -1 के नियमों के तहत कहीं भी प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं है। ऐसे में मनोज तिवारी और अन्य बीजेपी नेताओं को दिल्ली सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करना काफी महंगा पड़ गया है।

वही कुलजीत सिंह चहल ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि “आज हम केजरीवाल जी को कोविड-19 नहीं जो की लापरवाही से कुंभकरण निंद्रा से जगाने के लिए राजघाट पर मनोज तिवारी के नेतृत्व में आए। लेकिन दिल्ली पुलिस हमें गिरफ्तार कर राजेंद्र नगर ले गई।” इस ट्वीट को दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी रिट्वीट किया है।

दिल्ली बीजेपी लगातार अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगा रही है कि केजरीवाल सरकार कोरोना संकट को संभालने में असफल रही है। बीजेपी प्रवासी मजदूरों, अस्पताल के मामले पर और कोरोनावायरस के कारण मौत के आंकड़े छुपाए जाने को लेकर केजरीवाल सरकार पर निशाना साध रही है।

Related Articles

Back to top button