Manish Sisodia: बुरे फंसे Manish Sisodia, CBI के बाद अब ED की होगी एंट्री!

News Nasha

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की शराब घोटाला मामले में मुश्किलें बढ़ती ही जा रहीं हैं। सिसोदिया के घर और दफ्तर में छापेमारी के बाद अब इस मामले में ईडी की भी एंट्री हो सकती है। दरअसल, शुक्रवार सुबह शुरु हुई सीबीआई की रेड देर रात तक चली। इस दौरान जांच टीम ने डिप्टी सीएम के घर से सीक्रेट दस्तावेज और मोबाइल फोन जब्त कर लिए। इसके बाद सीबीआई ने सिसोदिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली। वहीं अब इस मामले में ईडी भी एंट्री लेती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि, सीबीआई ने शराब घोटाला मामले में करीब 14 घंटे तक जांच की जिसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत 14 अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की, जिसमें सबसे ऊपर सिसोदिया का नाम है। इस घोटाले में जिन लोगों के नाम एफआईआर दर्ज किया गया है उनमें तत्कालीन एक्साइज कमिश्नर आर्व गोपी कृष्ण, एक्साइज डिप्टी कमिश्नर आनंद तिवारी, असिस्टेंट एक्साइज कमिश्नर पंकज भटनागर, मुंबई की एंटरटेनमेंट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के सीईओ विजय नैयर के आलावा 10 और लोगों के नाम शामिल हैं।

वहीं अब सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, मनीष सिसोदिया पर ईडी की तलवार भी लटकती नजर आ रही है। दरअसल, बताया जा रहा है कि, सीबीआई को कई अहम फाइल्स मिली हैं जिनसे जानकारी सामने आ सकती हैं, साथ ही डिप्टी सीएम के फोन और कंप्यूटर को भी जब्त कर लिया गया है। बता दें कि, शुक्रवार सुबह से शुरु हुई छापेमारी देर रात को खत्म हुई। यह रेड करीब 14 घंटों तक चली।

Related Articles

Back to top button