श्राप बन गया बचपन का प्यार- लव मैरिज करने वाली युवती से पति करवा रहा देह व्यापार

कच्ची उमर में हुआ प्यार एक युवती के लिए अब अभिशाप बन चुका है। उसने जिस शख्स के साथ सात जन्म तक सम्मान पाने और देने की कसमें खाई थी, वही शख्स युवती की आबरू का सौदागर बन चुका है। आरोप है कि युवती का पति उससे देह व्यापार करवाने के लिए नशे की खुराक देता और गलत काम करने पर मजबूर करता है। यहां तक कि युवती की सास ने उसे जिस्मफरोशी के लिए बेचने का भी प्रयास किया। पीड़ित युवती यह अभिशाप पिछले 6 सालों से झेल रही है, आखिर में तंग आकर युवती ने अब पुलिस में शिकायत देकर मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मामला पानीपत के औद्योगिक सेक्टर-29 थाना क्षेत्र से सामने आया है। पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक, यहां एक 24 वर्षीय युवती ने 10 साल पहले नाबालिग उम्र में लड़की ने प्रेम विवाह अलग समुदाय लड़के के साथ किया। शादी के 4 साल तक सब कुछ ठीक रहा। इस दौरान व 3 बच्चों की मां भी बन गई और अभी भी उसके एक और बच्चा पल रहा है। आरोप है कि पिछले 6 सालों से पीड़िता का पति व सास उससे गंदे-गंदे काम करवा रहे हैं, जिसके उसे नशे की गोली दी जाती है और बाहर से आदमी बुलाकर गलत काम करवाते हैं।

पीड़िता ने बताया कि मेरी सास ने मुझे किसी और के साथ भेजने के नाम से 40 हजार रुपये लिए तो मैंने जाने से मना कर दिया। पीड़िता ने बताया कि मना करने पर मुझे पीटा गया। महिला ने तीन युवकों के नाम लेते हुए बताया कि मेरा पति घर पर नहीं होने के बाद सभी मेरे साथ गलत काम करते थे, जो पुलिस में शिकायत देने पर धमकी दे रहे हैं। 

पीड़िता ने अपनी ननद पूनम पर भी किसी फौजी नामक व्यक्ति पर झूठा रेप का मुकदमा दर्ज कर 10 लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि छोटी ननद भी ऐसे ही किसी को फंसा कर पैसे मांग रही है। पीड़िता ने ससुराल पक्ष पर जिस्मफिरोशी करने व करवाने के आरोप लगाए।

वहीं इस पूरे मामले में एएसपी विजय सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस को शिकायत मिली थी, पुलिस ने मुकदमा दर्ज का लिया है। जांच के बाद जो तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। एएसपी ने बताया कि पीड़िता ने अपने पति व सास पर आरोप लगाए हैं।एएसपी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर 376, 377, 323, 120 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

Back to top button