बरेली…तिलक लगाने वाला राज निकला सलमान: जांच मे खुली पोल

दूसरे सम्प्रदाय की महिला को लेकर हुआ फरार,

बरेली जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र में लव जिहाद का मामला सामने आया है। पीलीभीत का सलमान नाम का एक युवक दिल्ली में राज बनकर किराये पर कमरा लेकर रहता था। वह मंदिर जाता था और माथे पर तिलक भी लगाता था। इस दौरान सलमान ने पड़ोस में रहने वाली दूसरे सम्प्रदाय की महिला को राज बनकर प्रेमजाल में फंसाया और उसे लेकर फरार हो गया। महिला का पति दिल्ली से लौटा और पुलिस से शिकायत की तो पुलिस की जांच में माथे पर तिलक लगाने वाला राज असल में सलमान पुत्र शेर मुहम्मद निवासी जहानाबाद पीलीभीत निकला।

महिला के पति से की दोस्ती

नवाबगंज निवासी पीड़ित युवक ने बताया कि वह दिल्ली में नौकरी करता है और पत्नी और बच्चे के साथ रहता था। आरोपित सलमान कुछ महीने पहले उसके पड़ोस में किराए पर रहने आया था। उसने अपना नाम राज बातया। माथे पर रोज तिलक और हाथ मे कलावा बंधा देख उसपर कभी शक नहीं हुआ। वह उसके घर भी आने जाने लगा। इस दौरान उसने उसकी पत्नी को प्रेमजाल में फंसा लिया।

बच्चे को गांव में छोड़ा फिर महिला हुई लापता

पीड़ित ने बताया कि कुछ दिन पहले पत्नी बच्चे को लेकर गांव जाने की बात कहकर निकली और गांव पहुंच गई। दूसरे दिन वह नवाबगंज बाजार में सामान लेने के लिए बच्चे को घर मे छोड़कर गई फिर लापता हो गई। जिसके बाद उसने पत्नी की तलाश शुरू की और मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने महिला के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली।

पुलिस की जांच में खुली पोल

पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल निकलवाई तो पता चला कि महिला एक युवक से कुछ हफ्तों से लगतार घण्टों बात करती है। पुलिस ने पीड़ित को मोबाइल नम्बर बातया तो युवक ने बताया कि यह नम्बर तो दिल्ली में उसके पड़ोस में रहने वाले राज का है। पुलिस दिल्ली गई तो राज के कमरे में ताला पड़ा मिला वह गायब था और नम्बर बंद था। पुलिस ने जब मोबाइल नम्बर से उसका एड्रेस निकाला तो पता चला कि वह राज नहीं सलमान है। पीड़ित ने उसकी फोटो देखी तो तिलक और हाथ मे कलावा बांधने वाला राज टोपी पहने था।

एसएसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है , आरोपित और महिला की तलाश की जा रही। महिला घर से नकदी और जेवर भी लेकर गई है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस को बरामदगी के लिए लगाया गया है।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button