आठ साल के बच्‍चे से महिला ने की अश्‍लील हरकत, फिर पीड़ित बन पहुंची पुलिस के पास, IG ने कराया गिरफ्तार

लखनऊ के मलिहाबाद के एक गांव में आठ साल के बच्चे से अश्लीलता करने की आरोपी महिला को आईजी लक्ष्मी सिंह ने मंगलवार को अपने कार्यालय से गिरफ्तार करा दिया। यह महिला पीड़ित के खिलाफ ही एफआईआर दर्ज कराने की गुहार लेकर आईजी के सामने पेश हुई थी। आईजी को उसके आरोप झूठे लगे, इसलिये उन्होंने मलिहाबाद इंस्पेक्टर से जानकारी ली तो पता चला कि इस महिला के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है और उसकी तलाश की जा रही है।

मलिहाबाद में रहने वाली नेहा कुछ लोगों के खिलाफ छेड़छाड़, मारपीट और धमकी देने का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र लेकर आईजी के कार्यालय में मंगलवार को गई थी। आईजी लक्ष्मी सिंह ने नेहा की पूरी बात सुनी। उन्‍हें नेहा के आरोप झूठे लगे। आईजी के कई सवालों का वह संतोषजनक जवाब भी नहीं दे सकी थी। इस पर आईजी ने मलिहाबाद इंस्पेक्टर को उसके सामने फोन मिला दिया। मलिहाबाद इंस्पेक्टर ने बताया कि नेहा ने गांव के आठ वर्षीय बच्चे के साथ अश्लील हरकत की थी। उसके नाजुक अंग पर चोट भी पहुंचायी थी। इस बच्चे की घर पहुंचते ही हालत बिगड़ गई थी। वह तीन दिन अस्पताल में भर्ती भी रहा था। सात अगस्त को बच्ची के पिता ने नेहा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी थी।

झूठ बोलने से नाराज आईजी ने गिरफ्तार कराया
आईजी रेंज लक्ष्मी सिंह ने झूठ बोलकर फर्जी तरीके से पीड़ित परिवार को फंसाने की साजिश रच रही इस महिला को फटकार लगायी। फिर तुरन्त कार्यालय में तैनात महिला पुलिसकर्मियों को बुलाकर उसे गिरफ्तार करने का आदेश दिया। मलिहाबाद इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह ने बताया कि नेहा को कार्यालय से लाकर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button