कोविड-19 को लेकर प्रशासन की बड़ी कार्रवाई, कई दुकानों को किया सील

रोहतास जिले के डेहरी इलाके में एसडीएम और एएसपी ने संयुक्त अभियान चलाकर मॉल व कई बड़े दुकानों में छापेमारी की। एसडीएम व एएसपी की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लगभग आधे दर्जन दुकानों को सील कर दिया है। एसडीएम और एएसपी की इस कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया।

डेहरी एसडीएम सुनील कुमार ने बताया कि प्रशासन की सख्त हिदायत के बावजूद दुकानों में भीड़ लगाई गई थी। वही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नही हो रहा था और ना ही किसी के चेहरे पर मास्क दिख रही थी। इसी के मद्देनजर दुकानों को सील किया गया है। जिसमे कला निकेतन, राज घराना, बाजार इंडिया, सिटी कार्ट मॉल को 48 घण्टे के लिए सील किया गया है।

वही सभी लोगो को स्पष्ट हिदायत दी गई है। कोविड-19 को देखते हुए सभी लोग कोविड-19 के नियमों का पालन करें। दुकानों में सैनेटाईजर रखें तथा बिना मास्क वालो को प्रवेश न करने दें। साथ ही अनावश्यक भीड़ ना लगाएं।

उन्होंने आगे कहा कि दुकानदारों को सख़्त हिदायत दी गयी है। कि कोविड-19 नियमावली का पालन नहीं किये जाने पर डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत एफआईआर की जाएगी। अरेस्टिंग होगी और एक साल के लिए दुकानों को सील भी किया जा सकता है ।

Related Articles

Back to top button