महोबा : ट्रक की टक्कर से सड़क हादसे में हुई 2 छात्रों की मौत 03 की हालत गंभीर

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में षडक हादसे के दौरान दो छात्रों को जान चली गई है वही 03 छात्रों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है ।

हादसे के दौरान घायल छात्रों को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ भेज दिया गया है वहीं आक्रोशित भीड़ ने झांसी महोबा राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया है ।

आपको बता दें पूरा मामला जनपद महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र का है । जहां सुबह कोचिंग जा रहें छात्रों को अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी है । हादसे के दौरान 02 छात्रों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है वहीं 03 अन्य छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

घायल छात्रों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुलपहाड़ में किया जा रहा है । सड़क हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया तो वही गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर हादसे के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया है । इस दौरान गांव में तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए महोबा जनपद के 4 थानों की पुलिस फोर्स मौके पर बुला ली गई है ।

बता दें कि मामला है महोबा के कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के सुंगरा गांव का है जहां सुबह कोचिंग पढ़ने जा रहे छात्रों को पीछे से तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने पांचों छात्रों को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें 2 छात्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बाकी 3 छात्रों को ग्रामीणों की मदद से अस्पताल भेजा गया जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

रिपोर्टर – ऋतुराज रजावत

Related Articles

Back to top button