महिंद्रा करगी लॉन्च १ साल मई 4 नई गाड़ियां।

महिंद्रा ऑल-न्यू थार, एक्सयूवी700, और स्कॉर्पियो-एन, तीन प्रमुख मेगा हिट ऑटोमोबाइल के लॉन्च के बाद लॉन्च पेडल को मजबूती से दबाए रखेगा।

महिंद्रा करगी लॉन्च १ साल मई 4 नई गाड़ियां।

 

महिंद्रा ऑल-न्यू थार, एक्सयूवी700, और स्कॉर्पियो-एन, तीन प्रमुख मेगा हिट ऑटोमोबाइल के लॉन्च के बाद लॉन्च पेडल को मजबूती से दबाए रखेगा। भारतीय SUV बाजीगरी आने वाले 12 महीनों में 4 नए वाहन पेश करेगी. यहाँ क्या आ रहा है।

 

XUV300 Facelift

अपडेटेड Mahindra XUV300 कॉम्पैक्ट SUV पर लंबे समय से काम चल रहा है. इस सब -4 मीटर उत्पाद की शुरूआत, जिसका महिंद्रा परीक्षण कर रहा है, इस वर्ष के अंत में होने की उम्मीद है। यह अनुमान लगाया गया है कि एसयूवी को अधिक आधुनिक रूप देने के लिए बाहरी कॉस्मेटिक अपडेट प्राप्त होंगे और आंतरिक फीचर अपग्रेड होंगे। पुन: डिज़ाइन की गई SUV में 1.2 लीटर, 3-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन अब पिछले 110 bhp और 200 nm के बजाय 130 bhp और 230 nm का टार्क पैदा करेगा।

 

TUV300 Plus Facelift

एमयूवी को अपडेट की जरूरत है, और टीयूवी300 प्लस लंबे व्हीलबेस के साथ सिर्फ बोलेरो नियो है। महिंद्रा का नया ट्विन पीक लोगो और कई सौंदर्य अपडेट टीयूवी300 प्लस को पहले की तुलना में काफी अधिक आधुनिक बना देंगे। हो सकता है कि इसमें कुछ फीचर जोड़े गए हों।

 

XUV400 Electric SUV

XUV300 सब-4 मीटर छोटी SUV पर आधारित इलेक्ट्रिक SUV XUV400 का हाल ही में Mahindra ने अनावरण किया था. XUV300 के विपरीत, XUV400 EV की ऐसी कोई आवश्यकता नहीं है, जो उत्पाद शुल्क लाभ प्राप्त करने के लिए लंबाई में 4 मीटर से कम होनी चाहिए। अंतिम परिणाम एक कार है जो 4.2 मीटर लंबी है और स्वाभाविक रूप से, एक बड़ा बूट (लगभग 100 लीटर) है।

 

5 Door that

Mahindra ने भारत में 5-डोर, लॉन्ग-व्हीलबेस Thar ऑफ-रोडर की रोड टेस्टिंग शुरू कर दी है. 5-डोर थार का विस्तारित व्हीलबेस 5 व्यक्तियों के बैठने की जगह प्रदान करेगा, और अतिरिक्त दरवाजे वाहन में प्रवेश और निकास को और अधिक सुखद बना देंगे।

 

 

 

Related Articles

Back to top button