मनीषा रानी के साथ महेश भट्ट की ‘अजीब’ मुलाकात

बिग बॉस ओटीटी 2 के बुधवार के एपिसोड में महेश भट्ट दिखाई देंगे और मनीष रानी के साथ उनकी बातचीत कुछ चर्चा पैदा कर रही है।

बिग बॉस ओटीटी 2 के बुधवार के एपिसोड में, पूजा भट्ट के पिता, निर्देशक महेश भट्ट, घर में प्रवेश करेंगे और अपने साथ ज्ञान और आशीर्वाद का खजाना लेकर आएंगे। सोशल मीडिया पर लीक हुए लाइव चैनल जियो सिनेमा के क्लिप में महेश को पूजा और उसके घर वालों के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है। विशेष रूप से मनीषा रानी के साथ उनकी बातचीत पर व्यापक प्रतिक्रियाएं आईं।

“ख़ामोशी में बात करते हैं,” उसने उससे कहा। जब वे एक-दूसरे को बहुत अजीब समय तक देखते रहे, तो महेश ने उसे कंधों से पकड़ रखा था। मनीषा ने बोलने या अपनी आँखें झुकाने की कोशिश की लेकिन महेश ने उसे ऐसा नहीं करने दिया। फिर उन्होंने उसके सिर पर अपना हाथ रखकर और बार-बार उसके बालों को सहलाकर उसे आशीर्वाद दिया। जब उनका काम पूरा हो गया, तो मनीषा ने मुस्कुराते हुए उन्हें ‘धन्यवाद’ कहा।

महेश की हरकतों ने प्रसारण के दर्शकों को अपनी हथेलियाँ खुजलाने पर मजबूर कर दिया। “कर क्या रहा भाई ये (वह क्या कर रहा है)?” एक लिखा. “मनीषा को कैसा महसूस हुआ होगा, देखने में ही इतना असहज महसूस हो रहा है। मेरी आंखों में देखो क्या था ये (यह देखकर मुझे असहजता होती है; मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि मनीषा को कैसा महसूस हुआ होगा। यह क्या था (‘देखो) मेरी आँखों में’)?” एक अलग व्यक्ति ने सवाल किया। “वह उसे और हमें असहज कर रहा है,” दूसरे ने टिप्पणी की।

Related Articles

Back to top button