असद के एनकाउंटर पर हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने किया ये एलान

प्रयागराज में उमेश पाल (Umesh Pal) हत्याकांड के आरोपी असद का गुरुवार को झांसी (Jhansi) में एनकाउंटर हो गया. एनकाउंटर करने वाली एसटीएफ (STF) टीम को हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने 51 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है. इसके लिए उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को हार्दिक बधाई भी दी है.

सीएम को दी हार्दिक बधाई

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास इस कार्य के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार जताया है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों जिस प्रकार अपराधियों की कमर तोड़ी जा रही है, यह प्रदेश में अपराध के खात्मे के लिए सुखद संकेत है. उन्होंने माफियाओं से भी अपील की है कि यहां जब तक यूपी में योगी अदित्यनाथ की सरकार है, वे या तो प्रदेश छोड़कर बाहर चले जाएं या फिर शांत हो जाएं. इसके साथ ही उन्होंने यूपी में बचे हुए माफियाओं का भी एन्काउंटर करने की मांग कर दी है.

जानें क्या बोले राजू दास

हनुमानगढ़ी के पुजारी राजू दास ने कहा कि “पूज्य योगी आदित्यनाथ योगी जी महाराज को कोटि-कोटि धन्यवाद है, आभार है, जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश में माफियाओं की कमर तोड़ी जा रही है, मैं उत्तर प्रदेश के माफियाओं से अपील करना चाहता हूं, जब तक बीजेपी की सरकार है और बाबा मुख्यमंत्री हैं, तब तक यह तो प्रदेश छोड़कर चले जाएं, या तो शांत हो जाएं. एसटीएफ वालों को हमारी तरफ से 51 हजार का इनाम है और जो लोग अभी बचें हैं, उनका भी एनकाउंटर होना चाहिए. सरकार से हम लोग मांग करते हैं, क्योंकि जिस प्रकार से उत्तर प्रदेश में जहां संविधान का राज्य हो, जो शासन हो, वहां पर अपराधी का मन इस प्रकार मनोबल टाइट कि बम से हमले हों, जिसमें पुलिस वाले और आम लोग मारे गए. इसके नाते प्रशासन से भी मांग करेंगे. योगी जी को बहुत-बहुत साधुवाद और आभार.”

लगातार आ रहे अलग-अलग बयान

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद की एनकाउंटर में मौत के बाद से ही उत्तर प्रदेश समेत देशभर में बयानों का बाजार गर्म है. एक तरफ जहां पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मायावती ने इसकी उच्च स्तरीय जांच की मांग की है. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के नेताओं की ओर से सीएम योगी आदित्यनाथ को बधाई दी जा रही है. इधर, सपा नेता आदित्य यादव ने कहा कि हम सब बीजेपी की सरकार से संविधान, कानून और कोर्ट में विश्वास नहीं करते, योगी सरकार तो बुलडोजर पर विश्वास करती है.

Related Articles

Back to top button