Madras: IIT मदर्स के छात्र ने की खुदकुशी, अबतक का दूसरा केस हुआ दर्ज

Madras; खबर IIT मद्रास की है जहां एक 20 वर्षीय छात्र में अपनी जान ले ली है। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी जांघ से संकेत मिलता है कि मृतक को ‘अपनी पढ़ाई पढ़ने में समस्या थी,।

पुलिस ने कहा कि आईआईटी-मद्रास के बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र ने मंगलवार को आत्महत्या कर ली। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के 20 वर्षीय छात्र, को उसके हॉस्टल रूममेट्स ने कमरे में लटका पाया है।

मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि मृतक को “अपनी पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित करने और अपने शैक्षणिक कार्यों को पूरा करने” पर समस्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने और पोस्टमॉर्टम के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

IIT-M ने एक बयान में कहा: “यह गहरी पीड़ा के साथ है कि IIT मद्रास 14 मार्च, 2023 को इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विभाग के तीसरे वर्ष के बीटेक छात्र के असामयिक निधन की सूचना देता है।”

आईआईटी मद्रास ने बयान में कहा की “छात्र के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है और हम सभी से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस दुर्भाग्यपूर्ण क्षण में परिवार की गोपनीयता का सम्मान करें।”

Related Articles

Back to top button