CM Shivraj ने पूरा कर दिया PM modi का सपना! 20 साल का सफर पूरा करने पर दिया बेहद खास तोहफा

 

भोपाल: केंद्र सरकार की हर योजना के क्रियान्वयन में मध्यप्रदेश को अव्वल रखने वाले शिवराज सिंह चौहान ने अपने एक और कदम से पीएम मोदी का दिल जीत लिया। दरअसल मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना के तहत लोगों को ई प्रॉपर्टी कार्ड वितरण का आयोजन अपने आप में उस वक्त खास बन गया, जब सीएम शिवराज ने इसे पीएम मोदी के पिछले 20 साल के सफर के साथ जोड़ दिया।

दरअसल आज से लगभग 20 साल पहले प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारी संभाली थी, 13 साल तक गुजरात के मुख्यमंत्री रहने के बाद वो देश के प्रधानमंत्री बने। शिवराज सिंह ने इस मौके पर आयोजित कार्यक्रम को तोहफे के तौर पर पीएम मोदी को समर्पित कर दिया, पीएम मोदी को भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का ये तोहफा काफी पसंद आया, और अपने उदबोधन में उन्होंने इसका जिक्र करते हुए कहा, कि मैं जब मुख्यमंत्री बना तब मेरा पहला कार्यक्रम गरीब कल्याण का था, आज भी मैं 20 साल बाद गरीबों के लिए होने वाले कार्यक्रम में शामिल हो रहा हूं, यह ईश्वरीय संकेत है।

MP के भी मुरीद हो गए मोदी 
पीएम मोदी सिर्फ यही तक सीमित नहीं रहे, बल्कि इसके बाद उन्होंने मध्यप्रदेश की भी जमकर तारीफ की। प्रधानमंत्री ने कहा, कि एमपी गजब तो है ही, साथ ये देश का गौरव भी है। एमपी में गति है, एमपी में विकास की ललक है। इस दौरान पीएम ने कहा, कि मुझे ये देखकर बहुत संतोष होता है, कि मध्यप्रदेश में जनहितैषी योजनाओं को जमीन पर उतारने के लिए दिन रात एक कर दिया जाता है। इसके लिए ये प्रदेश बधाई का पात्र है।

Related Articles

Back to top button