मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी हुए कोरोना संक्रमित

देश में लगातार कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे मध्यप्रदेश में भी कोरोनावायरस के मामले अब नेताओं में भी होने लगे हैं। पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे ऐसे में अब मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। इस बात की जानकारी मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने खुद दी है।

प्रभु राम चौधरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि मेरी कोविड की रिपोर्ट टेस्ट के बाद पॉजि़टिव आई है। मेरा सभी से निवेदन है जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह कोरोना टेस्ट करवा लें। मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारनटीन में चले जाएं।आप सभी की प्रार्थना एवं आशीर्वाद से जल्द आप सभी के बीच उपस्थित होकर फिर जन सेवा के कार्यों में लगेंगे।

बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भी कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद वह अस्पताल में भर्ती भी किए गए थे हालांकि कुछ समय बाद उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी और अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। कोरोनावायरस के मामले मध्यप्रदेश में भी बढ़ते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर में शुरुआत में सबसे ज्यादा कोरोनावायरस के मामले दर्ज किए जा रहे थे।

Related Articles

Back to top button