मध्य प्रदेश : चचेरे भाई-बहन को ग्रामीणों ने प्रेमी समझकर पेड़ से बांधकर पीटा

मध्य प्रदेश के खंडवा से एक विचित्र घटना सामने आई है, जिसमे ग्रामीणों ने एक व्यक्ति और उसकी बहन को पेड़ से बांधकर पीटा। पीड़ित व्यक्ति अपनी चचेरी बहन कलावती से मिलने गांव आया था, जिसका पति उस समय घर पर नहीं था। फिर दोनों घर के बाहर आंगन में एक खाट पर बैठ थे, जब वे बात कर रहे थे, तो कुछ ग्रामीणों ने उनके ‘आपत्तिजनक’ चरित्र के बारे में अफवाह फैला दी।
खंडवा जिले के पिपलोद थाना क्षेत्र के बामंडा गांव के ग्रामीण एकत्र हुए और दोनों को गांव के पास एक पेड़ के नीचे बैठा दिया और लकड़ी के पतले डंडों से उनकी पिटाई की। किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो में पीड़ितों को भीड़ से गिड़गिड़ाते और बार-बार यह कहते हुए दिखाया गया है कि वे चचेरे भाई बहन हैं, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। पुलिस ने कहा कि महिला के पति ने भी एक फोन कॉल पर भीड़ को बताया कि वे वास्तव में चचेरे बहन भाई है।
किसी ने पुलिस को सूचना दी, जिसने मौके पर पहुंचकर दोनों पीड़ितों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने कहा कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हमले में शामिल अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button