शादी कर सुरक्षा मांगने थाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, जानें पूरा मामला

फर्रुखाबाद: कस्बा व कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के मंदिर में शादी कर सुरक्षा मांगने कोतवाली में पहुंचा प्रेमी जोड़ा उसके बाद पुलिस ने परिजनों को फोन करती सूचना इस लड़की का पिता बोला- मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं ।

नोएडा की एक फैक्टरी में साथ-साथ काम करने वाले प्रेमी जोड़े ने फर्रूखाबाद जनपद के कस्बा कायमगंज के बड़ी देवी मंदिर में शादी कर ली । इसके बाद प्रेमी जोड़ा कायमगंज कोतवाली पहुंचा और खुद के बालिग होने जानकारी देकर सुरक्षा की गुहार लगाई । पुलिस ने युवती के परिजनों से वार्ता कर उसे युवक के सुपुर्द कर दिया ।

बताते चलें कि जनपद अलीगढ़ थाना लोधा निवासी 19 वर्षीय रिहाना कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव सलेमपुर टिलियां निवासी विकास कुमार राजपूत के साथ नोएडा की एक बल्ब बनाने की एक फैक्टरी में काम करती थी । युवती हाई स्कूल तो युवक इंटर पास है। दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया । मंगलवार रात दोनों प्रेमी अपने परिजनों को बिना बताए नोएडा से कायमगंज आ गए । उसके बाद प्रेमी जोड़े ने हिंजाम नेता प्रदीप सक्सेना से मदद मांगी। इस पर प्रदीप ने घसिया चिलौली स्थित बड़ी देवी मंदिर में दोनों की शादी करा दी । इसके बाद दोनों पर परिजनों से सुरक्षा की गुहार लगाने कोतवाली कायमगंज पहुंचे ।

वहां एसआई नीतू से मुलाकात कर दोनों ने खुद के बालिग होने के प्रमाण पत्र पेश किए । शादी में दोनों के परिवारों में से कोई शामिल नहीं हुआ । प्रेमी जोड़ा कुछ देर तक थाने में बैठा रहा ।

इसके बाद एसआई नीतू ने बताया कि लोधा थाने की पुलिस के माध्यम से युवती के परिजनों से बात की गई तो पिता ने बताया कि जब वह घर से चली गई है तो उन्हें कोई एतराज नहीं है । इस पर पुलिस ने युवती को युवक के सुपुर्द कर दिया । प्रेमी जोड़ा खुशी-खुशी अपने घर को चला गया ।

पुलिस ने की लड़की के परिजनों से बात

मंदिर में शादी के बाद काफी देर तक रिहाना और विकास राजपूत कायमगंज कोतवाली में बैठे रहे। इस पर एसआई नीतू ने लोधा थाने की पुलिस से संपर्क कर लड़की के परिजनों से बात की। उन्होंने शादी की पूरी कहानी बताई साथ ही यह भी कहा कि लड़का-लड़की बालिग हो चुके हैं। अब वह साथ रह सकते हैं । इस पर लड़की के पिता ने कहा कि लड़की हमारे यहां से जा चुकी है । हमें कोई लेना-देना नहीं है । इस पर पुलिस ने युवती को युवक के सुपुर्द कर दिया । उसके बाद प्रेमी जोड़ा खुशी-खुशी अपने घर को चला गया ।

 

Related Articles

Back to top button