प्रेमी युगल ने किया ऐसा काम युवती गंभीर घायल, युवक फरार

श्रीगंगानगर राजस्थान में श्रीगंगानगर के सदर थाना क्षेत्र में हनुमानगढ़ मार्ग पर नेहरानगर में एक प्रेमी युगल छत से कूद गया जिसमें युवक के मामूली चोट आई जो कि तुरंत ही वहां से भाग निकला जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार घायल हुई युवती अभी बयान देने के लायक नहीं है। परिवार जनों से पूछताछ करने पर पता चला कि युवती का कल 18 जन्मदिन था। वह चक 3-ई छोटी के नेहरानगर की गली नंबर 1 की निवासी है। युवती बाजार में खरीदारी करने को कहकर घर से चली गयी थी। शाम तक नहीं आने पर मां इधर-उधर पुत्री को तलाश करने लगी तो एक गली पीछे एक सूने मकान में उसके होने का शक हुआ।

ये भी पढ़ें-सब्जियों के भाव आसमान पर, जाने कब तक मिलेगा राहत

इसी बीच मकान की छत पर मौजूद युवती को भी पता चल गया कि परिवार जन आ गए हैं। युवती उस समय एक युवक के साथ छत पर थी। कहीं और भागने का रास्ता नहीं होने पर दोनों छत से पीछे की तरफ खाली प्लॉट में कूद गए। युवक के मामूली चोट आई जो कि भाग निकला, लेकिन युवती के काफी चोटें लगी हैं। उसे परिवार वालों ने अस्पताल में भर्ती करवाया है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि युवती बयान देने के लायक नहीं है। उसके परिवारजनों को रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।

Related Articles

Back to top button