Loksabha Elections: डिंपल यादव पर अमर्यादित टिप्पणी कर बुरे फंसे बीजेपी सांसद.. सपा ने ECI से की शिकायत

इटावा से BJP के लोकसभा प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया से जवाब रोजगार के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने डिंपल यादव और अखिलेश यादव पर अमर्यादित टिप्पणी की

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है। वैसे वैसे ही नेताओं को जुबान भी बढ़ने लगी है। कोई नेता किसी को बिना सोचे समझे जो चाहे वह कह दे रहा है। यह भी नहीं सोच पा रहा है कि, सामने वाला पुरुष है या महिला। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है इटावा से

जानें रामशंकर ने क्या कहा 

इटावा में पत्रकारों द्वारा सवाल पूछे जाने पर की, इटावा में डिंपल यादव ने एक जनसभा में कहा है कि सांसद जी ने कोई रोजगार के अवसर इटावा में उपलब्ध नहीं कराए। पत्रकारों द्वारा पूछे गए इस सवाल से रामशंकर एकदम चिढ़ गए, उन्होंने कहा कि, “वह (डिंपल) थीं क्या…? उनके पति कहां चले गए थे? मुख्यमंत्री थे तो इटावा में क्यों रोजगार पैदा नहीं किया, शर्म भी नहीं आती है कहने में। तीन तीन, चार चार बार मुख्यमंत्री रहे….रोजगार पैदा नहीं कर पाए। हमसे रोजगार पूछ रहे हो।”

सपा ने किया पलटवार

सांसद के इस अमर्यादित टिप्पणी पर पलटवार करते हुए सपा ने कहा है कि, इस तरह किसी महिला जनप्रतिनिधि पर टिप्पणी करना भाजपा उम्मीदवार की बौखलाहट को दर्शाती है। ज़िला पंचायत अध्यक्ष अंशुल यादव ने कहा की, यह बौखलाहट दर्शाती है की जनता भाजपा को और उनके सांसद की नकार चुकी है। इटावा के सपा जिलाध्यक्ष प्रदीप शाक्य ने कहा कि सांसद का यह बयान सीधे सीधे आचार संहिता का उल्लंघन है। सपा ने चुनाव आयोग से इस टिप्पणी की शिकायत कर दी है। चुनवा आयोग को अब तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए।

रामशंकर ने दी सफाई

अपने बयान से बुरे फंसे रामशंकर ने अब सफाई दी है, उन्होंने कहा है कि, हमने तो अपने बयान में क्षेत्रीय भाषा का प्रयोग किया था। मेरी मंशा किसी का दिल दुखाना नहीं था। हमने तो बस इतना कहा की, सपा की प्रदेश में चार चार बार सरकार रही है, उन्होंने कोई कार्य नहीं किया। हमारे इस बयान का गलत मतलब निकाला जा रहा है।

Related Articles

Back to top button