बुरहानपुर में स्थानीय पत्रकार को ‍जीवित जलाकर मारा, 3‍ मित्र गिरफ्तार

नशे में धुत मित्रों ने स्थानीय पत्रकार को जीवित जलाकर मारा, पुलिस कर रही जांच

बुरहानपुर:  मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में स्थानीय पत्रकार को जीवित जलाकर मार देने का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले मे मृतक पत्रकार के तीन मित्रों को पकड़ा गया है. पार्टी के दौरान शराब पीने के बाद रोटियां लाने को लेकर आपस में उपजे विवाद के दौरान यह घटना घटित हुई है. गुरूवार को पुलिस अधीक्षक सहुल लोधा ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व शाहपुर थाना अंतर्गत ग्राम खामणी से लापता हुए बंडू माली के मामले की गुत्थी सुलझ गई है.

स्थानीय पत्रकार को दोस्तों ने जलाया जिंदा

20 जनवरी की रात ग्राम खामणी के समीप खेत में पार्टी के दौरान शराब पीने के बाद रोटी लाने के लेकर हुए वाद-विवाद में मित्रों ने बंडू माली को मारपीट के घायल कर उन्हें पास के खेत में बने बंद कमरें में फेककर आग लगाकर जला दिया था. लोधा ने बताया कमरे में टिपक सिचाई के उपयोग में आने वाली पीवीसी की नलीया और बॉस-बल्लीयॉ भरे होने से रातभर मे शव पूर्णत जलकर खाक हो गया.

मौके से मात्र हडियों के कुछ अंश ही मिल पाए हैं. घटना को अंजाम देने के बाद मित्रों ने उसकी मोटर साइकिल को 11 किलोमीटर ग्राम चौंडी के समीप निर्माणधीन  बॉध पर ले जाकर खडी कर दी थी. शाहपुर ‍पुलिस ने गुमशुदगी के बाद उसके साथ पार्टी करने वाले ग्राम खामणी के मोहन मोतेकर,‍किरण पाटील और कांतिलाल चौधरी को पकडकर कडाई से पूछताछ की तो यह मामला उजागर हुआ हैं. शव के साथ उसके दोनो मोबाइल भी जलकर खाक हो गए थे.

Related Articles

Back to top button