INDIA की सुनो, नफरत नहीं, नौकरी चुनो.. राहुल गांधी

राहुल गांधी ने आज बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि, चार जून को इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है. नरेंद्र मोदी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव आगे बढ़ रहा है, नेताओं के बयान आने शुरू हो गए हैं। इसी क्रम में आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी और नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया है।

आइए जानते हैं राहुल गांधी ने क्या ट्वीट किया

सोशल मीडिया साइट X पर एक बयान जारी करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, “4 जून को INDIA की सरकार बनने जा रही है और हमारी गारंटी है कि 15 अगस्त तक हम 30 लाख रिक्त सरकारी पदों पर भर्ती का काम शुरू कर देंगे. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के झूठे प्रचार से भटकना मत, अपने मुद्दों पर डटे रहना। उन्होंने कहा कि INDIA की सुनो, नफरत नहीं, नौकरी चुनो।

आगे उन्होंने कहा कि, देश की शक्ति, देश के युवा, नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है। वह स्लिप कर रहे हैं, और हिंदुस्तान के प्रधानमत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने डिसिजन ले लिया है कि अगले चार-पांच दिन में आपके ध्यान को भटकाना है। कुछ न कुछ ड्रामा करना है। आपको अपना ध्यान भटकाना नहीं चाहिए। बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है। नरेंद्र मोदी ने कहा था कि, दो करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। झूठ बोला, नोटबंदी की। गलत GST लागू की और सारा का सारा काम अडानी जैसे लोगों के लिए किया है।

हम भर्ती भरोसा स्कीम ला रहे: राहुल गांधी 

राहुल ने आगे कहा कि, हम भर्ती भरोसा स्कीम ला रहे हैं। 4 जून को इंडिया गठबंधन की सरकार आ रही है। 15 अगस्त तक भर्ती भरोसा स्कीम में 30 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम शुरू हो जाएगा।

हैदराबाद में राहुल ने कहा कि,

हैदराबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, “भाजपा RSS ने साफ कह दिया है कि, अगर वे चुनाव जीतेंगे तो हिंदुस्तान के संविधान को बदल देंगे, उसे रद्द कर देंगे। हिंदुस्तान का संविधान हिंदुस्तान के गरीब लोगों की किताब है, यह उन्हें अधिकार देता है। भाजपा के नेता जब संविधान को बदलने, उसे रद्द करने की बात करते हैं तो सिर्फ गरीब जनता पर नहीं बल्कि देश की आत्मा पर आक्रमण करते हैं।”

 

 

Related Articles

Back to top button