यूपी के इन जिलों में 2 दिन नहीं मिलेगी शराब, बंद रहेंगी शराब की दुकाने

उत्तर प्रदेश के कई शहरों में दो दिन तक शराब की दुकाने पूरी तरीके से बंद रहेंगी। शराब की दुकानों को बंद रखने के लिए जिलाधिकारी की तरफ से आदेश जारी कर दिए गए हैं और सख्त चेतावनी दी गई है की शराब दुकाने खुली पाई गई तो कार्रवाई होगी।

मतदान को लेकर बंद रहेगी शराब की दुकाने

उत्तर प्रदेश में दूसरे चरण के लिए मतदान 26 अप्रैल को होना है। जिन शहरों में मतदान होना है उन शहरों में पूरी तरीके से शराब की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। यहां जिला प्रशासन का कहना है कि चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न करने के लिए यह फैसला लिया गया है। बताते चले कि आज 24 अप्रैल से 26 अप्रैल तक शराब की दुकानों को पूरी तरीके से बंद रखा जाएगा जब तक मतदान पूरी तरीके से संपन्न हो जाए। शराब की दुकानों को बंद रखने को लेकर जिला प्रशासन ने ठेका संचालकों को आदेश दिए हैं कि आप लोग आदेशों का पालन जरूर करें। बता दें शराब की दुकानों को इसलिए बंद करने के आदेश दिए गए हैं क्योंकि मतदान के दिन कुछ लोग शराब पीकर हंगामा करते हैं और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है।ऐसे में जिला प्रशासन चाहता है कि शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हो।

इन शहरों में शराब की दुकाने रहेंगी बंद

यूपी के अलग-अलग शहरों में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर शराब की दुकानों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं जिसमें अमरोहा, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, बुलंदशहर (सुरक्षित), अलीगढ़ और मथुरा शामिल है। यहां 91 उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं जो कि अपनी किस्मत को जगमगाने का काम करने में जुटे हुए हैं। वही गौतम बुद्ध नगर जिले के आबकारी अधिकारी सुबोध कुमार श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि निर्वाचन अधिकारी के आदेश की बात शराब की दुकानों को 24 अप्रैल से लेकर 26 अप्रैल शाम 6:00 बजे तक बंद करने के आदेश जारी किए गए हैं। इन आदेशों का सभी शराब ठेकेदार दुकानदार पालन करेंगे। जो भी नियमों का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button